तिलक समारोह में एक शख्स पर गिरा भारी भरकम पेड़, मौत से मातम में तब्दील हुआ शादी का माहौल

दिवाकर तिवारी ।

रोहतास। जिले में एक तिलक समारोह के दौरान भारी-भरकम पेड़ गिर जाने के कारण एक शख्स की मौत हो गई है। घटना डेहरी के डालमियानगर इलाके की बताई जाती है जहां घटना के बाद पूरा शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डालमियानगर निवासी शिक्षक उमेश सिंह के बेटे का तिलक समारोह बड़े ही धूमधाम से किया गया था तथा 4 अप्रैल को बारात जाने वाली थी। तिलक के लिए डालमियानगर के सीडब्ल्यू क्वार्टर में खाना बनाने का कार्य किया जा रहा था तभी उमेश सिंह के एक दोस्त जो बघा बिशनपुर बारुण के रहने वाले हैं वह भी अपने दोस्त के बेटे की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे तथा जहां खाना बन रहा था वहीं बगल में एक पुराने जामुन के भारी-भरकम पेड़ के नीचे बैठकर अपनी बेटी से बात कर रहे थे। इसी दौरान भारी-भरकम पेड़ भरभरा कर उन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में भागे भागे पहुंचे लोगों ने किसी तरह पेड़ को हटाया और उन्हें बाहर निकाला और उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे तब तक रास्ते में उनकी मौत हो गई।
इधर हादसे की सूचना पर पहुंची डालमियानगर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भिजवा दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।
वहीं मृतक लालदेव सिंह के मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली वह अस्पताल पहुंचे और शब को देखकर दहाड़ मार मार कर रोने लगे। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के दो बेटे व तीन बेटियां हैं दोनों बेटे बेंगलुरु में जॉब करते हैं। लाल देव सिंह व शिक्षक उमेश सिंह में काफी पुरानी दोस्ती थी जिस कारण वह अपने दोस्त की बेटी के तिलक में शिरकत करने पहुंचे थे इसी दौरान हादसा हो गया और तिलक का माहौल मातम में तब्दील हो गया।

You may have missed