प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी का बाबा भुनेश्वर नाथ धाम पावन भूमि पर आगमन

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर —–जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी जी का बाबा भुनेश्वर नाथ के पावन भूमि पर आगमन ।शिवहर लोकसभा के लिए मील का पत्थर साबित होगा बताते चलें कि महा जनसंपर्क अभियान के तहत माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 09 साल बेमिसाल के परिपेक्ष में शिवहर समाहरणालय प्रांगण में विशाल जनसभा का आयोजन 23.06. 2023 को होने जा रहा है। हम सभी जनमानस से करवध आग्रह करेंगे कि उक्त समय एवं स्थल पर उपस्थित होने की कृपा करेंगे। जिससे प्रधानमंत्री के विजन को समझने का मौका मिल सके क्योंकि माननीय प्रधानमंत्री जी ने जो सोच रखा है कि समाज के सर्वांगीण विकास की योजनाओं के माध्यम से जरूरतमंद जनमानस को मिल रहा लाभ। उसे जन-जन तक कैसे पहुंचे सभी को बताना है, भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी संजय कुमार तिवारी ने अपने जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह के निर्देशानुसार वक्तव्य दिया है । समाज के सर्वांगीण विकास के लिए केंद्र की भाजपा सरकार पूर्ण रूप से संकल्पित है उन्होंने कहा है कि देश के लगभग 40 करोड जनधन खातों के माध्यम से जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे लाभूको तक पहुंचाया जा रहा है। इससे भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की सरकार की नीयत का पता चलता है ।
केंद्र सरकार दर्जनभर ऐम्स संस्थान की स्थापना कर नागरिकों को वैश्विक उपचार व्यवस्था उपलब्ध कराया है देश ही नहीं पूरे विश्व पटल पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जो देश का मान और गौरव को बढ़ाया है। इससे हर जनता को समझना पड़ेगा कि एक 2014 से पहले की भारत और अभी 2023 की भारत की तुलना कर दी जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा ।
आज विश्व में भारत का परचम लहरा रहा है यह दिन माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की 09 साल बेमिसाल की कवायद करता है ।आज गरीबों अकलियतओं को लगातार करोना काल से मुफ्त का अनाज दिया जाता है। भारत की कोई भी नागरिक भूखे ना सो सके यह उपलब्धि माननीय प्रधानमंत्री की देन है। जो प्रत्येक व्यक्ति को अपना परिवार का अंग मानते हैं पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं ।इसी परिपेक्ष में माननीय प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के सम्राट चौधरी शिवहर के समाहरणालय प्रांगण में बिहार सरकार के काले चिट्ठों का पर्दाफाश करेंगे और बताएंगे कि बिहार सरकार नीतीश कुमार किस प्रकार नाकाम हो रहे हैं। सरकार को चलाने में और मुंगेरीलाल के हसीन सपने संजोए हुए हैं कि प्रधानमंत्री बनेंगे ।
बहुत सारे बातें हैं जिनको लिखा नहीं जा सकता है उससे आप सबों के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है। इन सारी बातों को बताने के लिए ही माननीय प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी शिवहर लोकसभा के सम्माननीय सांसद श्रीमती रमा देवी, केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा, राज्यसभा सांसद एवं पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज कुमार चंद्रशेखर एवं बहुत सारे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता शिवहर की पावन भूमि पर 23 .06 .2023 शुक्रवार को को पहुंच रहे हैं।