एमएलसी जीवन कुमार ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर जहानाबाद में अक्षत एवं निमंत्रण पत्र देकर किया आमंत्रित

विश्वनाथ आनंद ।
गया (बिहार )- गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी एमएलसी जीवन कुमार अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के उद्घाटन समारोह को लेकर गया मगध प्रक्षेत्र जहानाबाद शहर में अक्षत एवं निमंत्रण पत्र बांटने का काम किया .इस मौके पर जीवन कुमार ने कहा कि 500 वर्षों से श्रीराम मंदिर के लिए हर हिंदू संघर्ष कर रहा था .अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई श्रीराम मंदिर श्रीराम जन्मभूमि पर बनकर तैयार है .

22 जनवरी के बाद हर हिंदू को श्रीराम जन्मभूमि का दर्शन करना चाहिए . हमलोगों का लक्ष्य है कि घर-घर तक अयोध्या में आने के लिए निमंत्रण पत्र पहुंचाएं ताकि देश के एक-एक हिंदू अयोध्या में जाकर राम जन्मभूमि का दर्शन करने का अवसर प्राप्त करें.उन्होंने कहा कि हर धर्म का कोई आराध्य होते हैं और कोई खास जगह होता है. हिंदुओं के लिए राम आराध्य हैं और उनका खास जगह अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि है इसलिए हर हिंदू को अयोध्या जाना चाहिए और श्रीराम जन्मभूमि पर बने मंदिर का दर्शन करना चाहिए . जीवन कुमार ने कहा शिक्षक के सम्मान एवं मजबूती से होगा . मजबूत राष्ट्र का निर्माणसरकार को शिक्षकों के प्रति भेदभाव से बचते हुए सही क़दम उठाना चाहिए.

You may have missed