गया स्थित गोदावरी में पार्टी के जिला कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्षों की संयुक्त बैठक गया जिला अध्यक्ष नारायण प्रसाद मांझी की अध्यक्षता में संगठनात्मक समीक्षा

मनोज कुमार,

गया स्थित गोदावरी में पार्टी के जिला कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्षों की संयुक्त बैठक गया जिला अध्यक्ष नारायण प्रसाद मांझी की अध्यक्षता में संगठनात्मक समीक्षा ,आगामी लोकसभा चुनाव पर विस्तृत चर्चा करते हुए बूथ कमेटी का निर्माण, हर घर दस्तक, सदस्यता अभियान और जनहित के समस्याओं को कैसे समाधान हो उस पर मुख्य रूप से चर्चा हेतु बैठक संपन्न हुई ।बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार मांझी पूर्व मंत्री बिहार मुख्य अतिथि के रूप में पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करने के लिए उपस्थित हुए।
सर्वप्रथम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष मांझी को कार्यकर्ताओं के द्वारा अंग वस्त्र और फूल माला देकर स्वागत किया गया। साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडे कार्यकारिणी के सदस्य राजेश रंजन ,राष्ट्रीय प्रवक्ता ई .नंदलाल मांझी विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शंकर मांझी आदि ने चुनाव की बारीकियां के बारे में विस्तृत रूप से बात रखते हुए कहा कि हर बूथ पर युथ की तैनाती जरूरी है हर एक बूथ पर 10 युथ की जरूरी है जो पार्टी के नीति सिद्धांतों से सभी को रूबरू कराए महादलित टोलो को चिन्हित करते हुए उनकी समस्याओं को अधिक से अधिक निराकरण करने का प्रयास करें ।
पार्टी के विचार से लोगों को अवगत कराने की आवश्यकता है ।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष मांझी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा किसी भी संघ संगठन में सभी वर्गों को समान रूप से अवसर देने की आवश्यकता है। अगर समान रूप से लोगो को अवसर नहीं मिलेगा तो लोग पीछड़ जाएंगे।
हम पार्टी समाज के सबसे अंतिम पायदान पर रहने वाले वंचितों ,गरीबों को नेतृत्व का मौका देती है और युवाओं को आह्वान करती है कि अपने राजनीतिक विचारधारा को जीवंत रखते हुए सक्रिय रूप से पार्टी के विचारों से लोगों को अवगत कराएं ।
समर्पित व एकाग्र होकर धरातल पर कार्य करें ताकि लोगों का जुड़ाव पार्टी से हो सके और आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी सफल हो पुनः प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को देश के सर्वोच्च पद पर हासिल हो उसके लिए हम लोगों को प्रयास करने कर सकता है इस मौके पर डोभी के प्रखंड अध्यक्ष योगेंद्र भारती टनकूपा संजय भारती फतेहपुर विकास मांझी बेलागंज इंद्रजीत मांझी चंडौती धर्मेंद्र मांझी बोधगया मिथिलेश यादव आमस उदित भोक्ता वजीरगंज रामबली मांझी उमेश मांझी शेरघाटी मनोज मांझी सहित जिले के अन्य प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्ष के साथ महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रूबी देवी ,ललिता देवी ,राजेश कुमार ,विनय मांझी सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You may have missed