नाग पंचमी महापर्व के अवसर पर टेकरी के बुढ़वा महादेव स्थान के कमिटी हॉल में कीर्तन मंडली द्वारा भजन कीर्तन का कार्यक्रम आयोजित

विश्वनाथ आनंद l

टेकारी (गया बिहार )- श्रावण मास के सातवी सोमवारी और नागपंचमी के अवसर पर टिकारी के बुढ़वा महादेव स्थान मंदिर कमिटी हॉल में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों से आए कीर्तन मंडली की ओर से भक्ति आधारित गायन का आयोजन किया गया. उपस्थित लोगो ने एक से एक संगीत में कजरी, भक्ति रस, श्रृंगार रस आधारित संगीत भजन की प्रस्तुति किया. जहां भक्तिमय वातावरण का माहौल देखने को मिला . उपस्थित लोगों ने झाल ढोलक की बोल से लोग मंत्रमुग्ध होते रहे.रामा गाइए गणपति जग वंदन। शंकर सुमन भवानी के नंदन सुमिरन के साथ साथ भगवान भोलेनाथ आधारीत भजन कीर्तन का आनंद उठाते रहे। कीर्तन मंडली में आए विभिन्न ग्राम से आए लोगों में अरुण सिंह,शालिग्राम सिंह, लक्ष्मी पासवान, कृष्णकांत सिंह, सतेंद्र सिंह, बिनोद सिंह, शिवबल्लभ मिश्र, कृष्णा पासवान, मधु यादव, सीताराम सिंह, चंद्रदेव यादव उर्फ पहलवान जी, श्रवण सिंह, अभिमन्यु सिंह, राजकुमार राम, राकेश सिंह, रामाधार सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।
मालूम हो की हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रावण मास के हर सोमवारी के अवसर पर लोगो द्वारा भक्ति आधारित संगीत भजन कीर्तन की प्रस्तुति लोगो द्वारा की जाती है। मलमास माह होने के कारण इस श्रावण मास में आठ सोमवारी होने के कारण आठ सोमवारी को भक्ति आधारित संगीत भजन कीर्तन की प्रस्तुति किया जाना है।

You may have missed