जहानाबाद: सर्वे कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने सर्वे अमीन पर तानी रिवाल्वर, विडियो हुआ वायरल

रजनीश कुमार,

जहानाबाद: रतनी प्रखंड में अपराधियो॑ का दिन पर दिन मनोवल बढ़ता जा रहा है।दिन दहाड़े जहां चाह रहा है, वहां रिवाल्वर तान देना,किसी को गोली मार देना आम बात हो गई है।अब बीते शुक्रवार को अहले सुबह अररिया में एक पत्रकार की गोली सुबह सुबह मारकर मौत के घाट उतार दिया।

इसी कड़ी में आज शनिवार को दिन के उजाले में शकूराबाद थाना क्षेत्र के क॑सुआ पंचायत भवन के सर्वे कार्यालय में घुसकर सर्वे का काम कर रहे सर्वे अमीन पर अपराधियों ने रिवाल्वर तान कर भयभीत करते हुए मारपीट करने का विडियो वायरल हुआ।वायरल विडियो के आधार पर पुलिस अधीक्षक जहानाबाद ने स्वत संज्ञान लेते हुए थाना अध्यक्ष शकूराबाद को अपराधियों को धर पकड़ करने का आदेश निर्गत किया।

वही घायल सर्वे सर्वेक्षण अमीन बालमुकुंद कुमार ने बताया कि खैरुचक निवासी बाढ़ु यादव ने पिस्टल तान कर र॑गदारी की मांग किया तथा उसके साथ और भी चार पांच अपराधी ने मेरे साथ मारपीट किया। वही उन्होंने बताया की पी एच सी रतनी में इलाज उपरांत शकूराबाद थाना में लिखित आवेदन दिया हूं।

वही थाना अध्यक्ष दिपक कुमार ने बताया कि मामले को स॑ज्ञान में लिया गया है। और अपराधियों के बिरुध विडियो वायरल होते ही सम्भावित ठिकानों पर छापामारी जारी है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You may have missed