शिवहर में का बा, बिहार मे शिवहर बा यहां के जनता के बुरा हाल बा?

गजेंद्र कुमार सिंह ।
न नेता सुनने वाला न पदाधिकारी सुनने वाला वाला बा?
मनरेगा में बहार बा, जनता के हालत खराब बा, टोकरी के जगह ट्रैक्टर से माटी भरात बा ?

बिजली के बहार बा, बिजली बिल के शिकार बा, शिवहर में कईले कमाल बा ?

शिवहर में सड़क के बाहर बा, अलकतरा के जगह पानी धरात बा, कल होकर ही रोड उखड़ जात बा, शिवहर में कईले कमाल बा ?

शिवहर —–जिले में लगातार आरटीआई कार्यकर्ता मुकुंद प्रकाश मिश्रा ने हमेशा आरटीआई रिपोर्ट के अनुसार जिलाधिकारी से लेकर प्रशासन विभाग तक खुलासा करते आ रहा है। लेकिन शिवहर जिला में कुछ भी काम सुधारने को नाम नहीं ले रहा है।
आखिर क्यों पूछता है। आरटीआई कार्यकर्ता मुकुंद प्रकाश मिश्रा, जिले में अवैध चिरान मशीन, मनरेगा के काम में लापरवाही, सड़क के निर्माण में लापरवाही, बिजली बिल में लापरवाही, जिला में लगातार प्रधानमंत्री सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। कालीकरण बीच होने के कल होकर ही पीच उखाड़ना शुरू हो जा रहा है ।सवाल उठता है आखिर क्यों???
जनता दरबार में हमेशा मामला त्वरित कार्रवाई की जा रही है। लेकिन सुधरने का नाम नहीं ले रहा आखिरकार क्यों??
जिले में अपराध भी पढ़ते जा रहा है लगातार हत्या, जघन्य हत्या, लूट, शराब, रुकने का नाम नहीं लिया जा रहा है। आखिरकार क्यों??
पुलिस के द्वारा लगातार जिले में छापेमारी कर गिरफ्तारी कर ली जा रही है। वही लेकिन शराबी अधिक दिन तक जेल के अन्दर नहीं रह पाते हैं ।कहां है जिला पदाधिकारी और प्रशासन विभाग की निगाहें, आखिरकार ऐसा क्यों?
नल जल योजना के भी हालत खराब_ जहां पर नल है, वहां पानी नहीं, जहां पानी, वाहा नल नही, कहीं पाइपर नहीं, तो कभी मोटर ही खराब है। आखिरकार ऐसा क्यों ??
ब्लॉक में जन्म प्रमाण पत्र बनाने के लिए भी पैसा लिया जाता है। और मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने के लिए भी पैसा लिया जाता है। आखिरकार क्यों??
शिवहर सदर अस्पताल के बाहर बा, नर्स से चलत इलाज बा, कभी टेबल से फाइल गायब हो जात बा, तो कभी हॉस्पिटल में पानी का बाढ़ आ जात बा, तो कभी मोबाईल की रोशनी से इलाज हो जात बा, शिवहर में कइले कमाल बा, आखिरकार ऐसा क्यों??
आरटीआई कार्यकर्ता मुकुंद प्रकाश मिश्रा ने न्यूज़ मंच शिवहर कविता के माध्यम से बताया है कि सभी जिला वासी को बताना चाहता है कि, अत्याचार और अपराध मे लुप्त है।