पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी ने 303 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की

मनोज कुमार ।

पीएम मोदी के सफलता पूर्वक 9 साल पूरा होने पर भाजपा के नेताओं ने मानपुर पटवाटोली सहित वार्ड संख्या 49 में डोर टू डोर जनसंपर्क करके मोदी सरकार के कल्याणकारी योजनाएं एवं जनहित व राष्ट्रहित में किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया।इस अभियान में क्षेत्र की जनता ने पीएम मोदी के प्रति आत्मविश्वास से भरे अंदाज में मिले और सभी ने एक बार फिर से 2024 में मोदी सरकार को लाने का संकल्प लिए।इस कार्यक्रम में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के क्षेत्रीय प्रभारी प्रमोद चौधरी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता में आए 9 साल हो चुके हैं। 26 मई 2014 में पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार की कमान संभाली थी।2014 में मोदी लहर पर सवार होकर बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया था।वहीं 2019 में आई मोदी सुनामी में विपक्षी दलों के कई पुराने दरख्त तक उखड़ गए थे।पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी ने 303 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की थी।
वही जिला से आये प्रभारी वंदना कुमारी ने लोगों को बताया कि मोदी सरकार ने इस दौरान कई बड़े फैसले लिए।आम जनता को लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं से लेकर इन्फ्रास्ट्रक्चर में बड़े निवेश समेत कई निर्णयों ने मोदी सरकार की स्वीकार्यता को बढ़ाया। इन 9 सालों में भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है।
इस अभियान में कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे बुनकर नेता दुखन पटवा ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में जनता के स्वच्छ भारत अभियान के तहत गांवों और शहरों में 12 करोड़ शौचालय,जनधन योजना बैंक खाते,पीएम आवास योजना के तहत लाभार्थियों के लिए 4 करोड़ घर,उज्ज्वला योजना के अंतर्गत एलपीजी कनेक्शन,किसान सम्मान निधि योजना से किसानों को हर साल 6 हजार रुपये की सहायता राशि,हर घर जल योजना के तहत पीने का पानी,आर्टिकल 370 को निरस्त करना,राम मंदिर का निर्माण,स्वदेशी वैक्सीन के जरिये टीकाकरण अभियान की शुरुआत किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रेम नारायण पटवा,प्रमोद चौधरी, दुखन पटवा,वन्दना कुमारी,संजय सिंह उर्फ चुन्नू सिंह,जितेंद्र पटवा,सुंदर प्रसाद, प्रेम नारायण महाजन सहित दर्जनों नेता शामिल रहे।

You may have missed