16 जून को आयोजित होगा रोजगार शिविर

धीरज ।

गया।आने वाले शुक्रवार, 16 जून को गया-बोधगया रोड, केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय सरकारी आईटीआई के बगल में गया में पूर्वाहन 10:00 बजे से एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा।
इस रोजगार शिविर में सक्लईफआई ग्लोबल मैनेजमेंट प्रवाईट लिमिटेड कंपनी के द्वारा जोमैटो एवं एवं रैपीडो कंपनी में फुड डिलेवरी एक्जीक्यूटिव एवं बाइक चलाने का झानवाले के लिए भर्ती की जाएगी।इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं या उससे अधिक होनी चाहिए। यह भर्ती साक्षात्कार के माध्यम से की जाएगी। इस रोजगार शिविर में चयनित अभ्यर्थियों को गया, बोधगया एवं पटना में रोजगार करने का मौका मिलेगा। रोजगार शिविर में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों की उम्र 18 वर्ष से 45 वर्ष तक होनी चाहिए।
इस संबंध में नियोजन पदाधिकारी आकृति कुमारी ने बताया कि उक्त शिविर में *सक्लईफआई ग्लोबल मैनेजमेंट प्रवाईट लिमिटेड कंपनी के द्वारा जोमैटो एवं रैपीडो कंपनी में फुड डिलेवरी एक्जीक्यूटिव एवं बाईक चलाना,बाइक राइडर के लिए 185 अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। अभ्यर्थियों के चयन के बाद आकर्षक वेतन 15000-20000/- प्रति माह प्रति पार्षद एवं ग्राहक के आधार पर प्रदान की जाएगी, इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ इस रोजगार शिविर में भाग ले सकते हैं। इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को एन सी एस पर निबंधित होना अनिवार्य है इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रियाएं पूर्णता निशुल्क है।सक्लईफआई ग्लोबल मैनेजमेंट प्रवाईट लिमिटेड कंपनी के द्वारा जोमैटो के द्वारा गया, बोधगया एवं पटना जिले में रोजगार के अवसर एवं मिलेगा ।