अनियंत्रित वाहन ने किशोर को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

दिवाकर तिवारी ।

रोहतास। कोचस प्रखंड अंतर्गत परसथुआं चौक के समीप रविवार को एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने किशोर को रौंद दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी हालत में उसे स्थानीय स्वास्थ्य उप केंद्र में भर्ती किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बक्सर जिला के धनसोई थाना अंतर्गत सुजातपुर निवासी जयप्रकाश सिंह का 16 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार परसथुआं स्थित मामा के घर आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी मां के साथ आया था। सुबह छोटी बहन के जिद्द पर खिलौना खरीदने के लिए परसथुआ चौक पर एनएच 30 सड़क पार कर बाजार में ले जा रहा था कि मोहनिया की ओर से तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित पिक अप वैन ने उसे रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर चालक पिकअप छोड़कर भागने में सफल हो गया।
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया है तथा वाहन को जब्त कर लिया गया है।