देश की बेटियां रो रही है, मोदी सरकार सो रही है _ कांग्रेस

मनोज कुमार ।
गया विगत कई दिनों से देश के होनहार खिलाड़ी दिल्ली के जंतर मंतर पर अपनी जायज मांगों को लेकर शांतिपूर्ण धरना पर बैठे हुए है, जिन्हे आधी रात को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी की निरंकुश शराब पीकर धुत दिल्ली पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज,धकामुक्की जैसी कल्पना से परे जो हरकत की है, उससे समूचा देश शर्मशार है।
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, जिला उपाध्यक्ष राम प्रमोद सिंह, बाबूलाल प्रसाद सिंह, उदय शंकर पालित, दामोदर गोस्वामी, विपिन बिहारी सिन्हा, कुंदन कुमार, विशाल कुमार, शिव कुमार चौरसिया, सुरेंद्र मांझी, विनोद उपाध्याय, मो समद, असरफ इमाम, प्रद्युमन दुबे, बलिराम शर्मा, चंद्रभूषण मिश्रा, आदि ने कहा की मोदी सरकार में चाहे देश के किसान हो, महिला पहलवान हो सभी के आंदोलनों को कुचलने के लिए इस प्रकार के हथकंडे अपनाते रहे है, लेकिन सरकार के लाख विरोध के बाद भी हमेशा आंदोलनकारियों की ही जीत हुई है।
नेताओ ने कहा की देश के माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर भाजपा के बाहुबली सांसद और गंभीर आरोप से घिरे कुश्ती संघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर एफ आई आर होने पर उसने साफतौर पर कह दिया की यदि मोदी जी या अमित शाह कह दे तो तुरंत इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन नारी शक्तिकरण, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की बाते करने वाले अखिल इस मामले में चुप क्यों है।
नेताओ ने कहा की अब तो सवाल यह है की मोदी जी अपने सांसद को इस्तीफा देने के लिय क्यों नही कह रहे है ? क्या उनको इस देश की बेटियों की फिक्र नहीं है ? आखिर उनके पास तो पहली शिकायत 2021 में ही पहुंच गई थी , यह खुद विनेश फोगाट ने बताया है, तो अब किस मुहूर्त का इंतजार कर रहे है प्रधानमंत्री जी।
नेताओ ने कहा की जब मध्य रात्रि में जंतर मंतर पर खिलाड़ियों के साथ दिल्ली पुलिस मार, पीट, कर रही थी, उसे मिलने जब कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा एवम् महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति महिवाल पहुंचे तो दिल्ली पुलिस उन्हे भी रोका, तथा हिरासत में ले लिया, जो इस बात को प्रमाणित करता है की केंद्रीय गृह मंत्रालय के इशारे पर पुलिस ज्यादती हो रही थी।
नेताओ ने अविलंब बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी , सांसद से इस्तीफा, रहा दिल्ली पुलिस के अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

You may have missed