अनीता कुमारी ने जहानाबाद जिले का नाम किया रौशन, ड्रैगन बोट (वाटर स्पोर्ट) खेल के लिए हुई चयनित l

रजनीश कुमार,

जहानाबाद: जिले के काको प्रखंड अंतर्गत भेलुविगहा की बेटी अनीता कुमारी ने जहानाबाद जिला के साथ-साथ अपने राज्य का नाम रौशन करते हुए अब हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए ड्रैगन बोट (वाटर स्पोर्ट) खेल के लिए चयन की गई है।

अनीता कुमारी ने बताया कि एस.एन. सिन्हा काॅलेज, जहानाबाद से स्नातक उत्तीण कर ड्रैगन बोट खेल में लगी रही और उसका प्रतिभा काम आये। अनीता कुमारी बिहार राज्य की प्रतिनिधित्व करते हुए नेशनल लेवल को पार कर इंटरनेशनल लेवल के लिए चयन की गई।

अनीता कुमारी ने बताया कि हमारा सपना है। कि अपने राज्य के साथ-साथ अपने देश का नाम रौशन करें। अनीता कुमारी द्वारा ड्रैगन बोट (वाटर स्पोर्ट) खेल का प्रशिक्षण नेशनल स्तर आयोजित प्रशिक्षण में मोतिहारी में प्राप्त किया। सुश्री कुमारी द्वारा बताया गया कि ड्रैगन बोट (वाटर स्पोर्ट) खेल का इंटरनेशनल प्रशिक्षण कोलकता में दिया जाएगा।

जिसमें प्रशिक्षण प्राप्त करने के उपरांत इंटरनेशनल लेवल आयोजित प्रतियोगिता थाईलैंड में ड्रैगन बोट (वाटर स्पोर्ट) खेल में शामिल किया जाएगा। जिसमें उनके द्वारा भाग लेने की इच्छा व्यक्त करते हुए अच्छा प्रदर्शन करने का संकल्प लिया गया।

You may have missed