गरीबों, पिछड़ो,दलितों के विकास हेतु प्रतिबद्धता के साथ काम किये है प्रधानमंत्री मोदी जी- मोर्चा

सुप्रीय सिंह ।
राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा ने कहा है कि गरीबों,पिछड़ो, दलितों के समुचित विकास हेतु जितना काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने पिछले 10 वर्षो मे किये है उतना काम कांग्रेस के 60 साल के शासनकाल मे भी नही हुआ। मोदी जी ने गरीबों, पिछड़ो, अति पिछड़ो व दलितों के समुचित विकास हेतु प्रतिबद्धता के साथ काम किये है जिसके कारण आज सम्पूर्ण राष्ट्र मे इन वर्गो का अभूतपूर्व समर्थन भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है।उक्त बाते मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह वरिष्ठ भाजपा नेता उपेन्द्र चौहान,प्रधान महासचिव नरेश महतो एव मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने संयुक्त बयान जारी कर कहा।

मोर्चा नेताओं ने कहा कि पिछड़ो के मसीहा व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व कर्पुरी ठाकुर जी को भारत रत्न देकर मोदी जी ने देशभर मे अति पिछड़ो का सम्मान बढाने का काम किये। इसके अलावे पिछड़ा वर्ग आयोग को सम्वैधानिक दर्जा देकर मोदी जी ने वर्षो से चली आ रही पिछड़े वर्गो की मांग पर अपनी मुहर लगाई‌‌। पीएम विश्व कर्मा योजना को देशभर मे लागु कर नाई,बढ़यी,लोहार,सोनार,कुम्हार जैसे अति पिछड़े वर्गो के विकास हेतु पारंपरिक शिल्प और कौशल को आगे बढ़ाने का काम किया जिससे इन वर्गो का समुचित विकास हो‌।
मोदी सरकार ने गरीबों, दलितों, पिछड़ो व किसानों के हित एव विकास के लिए जिस प्रतिबद्धता के साथ काम किया है उससे इन वर्गो का पुरा समर्थन उन्हे प्राप्त है और पाचवे चरण के चुनाव मे भी भाजपा नीत एनडीए गठबंधन को भारी जन समर्थन मिला है। चुनाव पश्चात केन्द्र मे एक बार फिर मोदी जी के कुशल नेतृत्व मे पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

नीलमणि पटेल
राष्ट्रीय प्रवक्ता