कुजापी हनुमान चौकी के समीप टेंपो और हाईवे में टक्कर से गौरव मिश्रा उर्फ बंटी मिश्रा का वाहन दुर्घटना में हुई मौत

विश्वनाथ आनंद.
* टिकारी दुर्गा स्थान के पुरोहित दुर्गा दत्त मिश्रा के मंझलें पुत्र गौरव मिश्रा उर्फ बंटी मिश्रा का वाहन दुर्घटना में हुई मौत. लोगों ने किया संवेदना प्रकट.
* सेंट्रल यूनिवर्सिटी की दो छात्रा भी हुई जख्मी.
गया (बिहार)- गया जिला के कुजापी हनुमान चौकी के समीप टेंपो और हाईवे में आमने-सामने टक्कर होने का मामला प्रकाश में आया है. वही टिकारी दुर्गा स्थान के पुरोहित दुर्गा दत्त मिश्र के मंझले पुत्र गौरव मिश्रा उर्फ बंटी का वाहन दुर्घटना होने से मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है. वही सेंट्रल यूनिवर्सिटी की दो छात्रा भी बुरी तरह से जख्मी हुई है. इस संबंध में सामाजिक कार्यकर्ता डॉ विवेकानंद मिश्र पथ गोल बगीचा गया ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि पंडित गौरव मिश्रा उर्फ बंटी का वाहन दुर्घटना में हुई मौत दुखद है. उन्होंने कहा कि गौरव मिश्रा अत्यंत मृदुभाषी सरल स्वभाव एवं सामाजिक कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले व्यक्ति थे.

उनके वाहन दुर्घटना में मौत होना दुखद है. उन्होंने ईश्वर से आत्मा की शांति प्रदान करने के लिए 2 मिनट का शोक सभा का आयोजन किया. उपस्थित लोगों ने 2 मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया एवं इस दुख की घड़ी में परिजनों को धैर्य ,शक्ति एवं साहस देने की कामना ईश्वर से किया. वहीं दूसरी तरफ ब्राह्मण जागृति मंच ने भी घटना को दुखद बताते हुए संवेदना प्रकट किया है. आत्मा की शांति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया. वही पत्रकार विश्वनाथ आनंद ने भी स्वर्गीय मिश्रा की वाहन दुर्घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए घटना को अत्यंत दुखद बताया. वही ईश्वर से आत्मा की शांति प्रदान करने के लिए कामना किया.