अपरिपक्व नेता की भाषा बोल रहे हैं देवेश चंद्र ठाकुर – विनय कुशवाहा

मनोज कुमार ।
(कुशवाहा यादव मुस्लिम मिलकर ईट से ईट बजा देंगे होश में रहे देवेशचंद्र ठाकुर)
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव महात्मा ज्योतिबा फुले क्रांतिकारी संघ के राष्ट्रीय संयोजक विनय कुशवाहा ने नव् निर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के कुशवाहा यादव और मुस्लिम पर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जारी करते हुए कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर सामंती की भाषा बोल रहे हैं उन्हें यह मालूम नहीं की 90% की आबादी के वोट सांसद बने हैं और कुशवाहा यादव और मुस्लिम के प्रति दुर्भावना व्यक्त करके अपनी राजनीतिक ओछापन का परिचय दे रहे हैं।

जीन मतदाताओं के भरोसे सांसद बन बैठे हैं उन्हें ही गाली देकर यह साबित कर रहे हैं कि वह कितने मानसिक दिवालियापन के शिकार हैं और बिहार के कुशवाहा यादव और मुस्लिम के प्रति कितना धृणा का भाव रखते हैं। जनता दल यूनाइटेड में ऐसे ऐसे नेता सामाजिक विद्वेष पैदा करके बिहार में जातियों बांटने का काम कर रहे हैं। नफरत फैला रहे हैं।
विनय कुशवाहा ने देवेश चंद्र ठाकुर को कड़ी चेतावनी देते हुएं कहा कि कुशवाहा यादव और मुस्लिम की जनसंख्या बिहार में सत्ता परिवर्तन करती है और सत्ता में किसी भी सरकार को लाने का ताकत रखती है इसलिए देवेश चंद्र ठाकुर होश में रहकर अपना बयान को वापस ले अन्यथा ईट से ईट बजा दिया जाएगा।
पार्टी के नेता विक्रमादित्य सिंह कुशवाहा, पवन कुमार वर्मा, राजेंद्र प्रसाद वर्मा, जितेंद्र वर्मा, मनोज कुशवाहा आदि नेताओं ने भी देवेश चंद्र ठाकुर के बयान की कड़ी निंदा की है।

You may have missed