पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष के आकस्मिक निधन पर सांसद रमा देवी ने जताया शोक

गजेंद्र सिंह ।

शिवहर जिले में पूर्णहीया प्रखंड के पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष सुखलाल राम के सड़क हादसे में आकस्मिक मृत्यु पर भारतीय जनता पार्टी के शिवहर लोकसभा के सांसद रमा देवी ने शोक संवेदना व्यक्त की है। पीड़ित परिवार को अपनी सहानुभूति प्रकट की है। ईश्वर से प्रार्थना की है इस दुख की घड़ी में परिवार को इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें ।
वही भारतीय जनता पार्टी शिवहर संगठन ने भी अपनी सहानुभूति एवं गहरा शोक व्यक्त किया है ।जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह निवर्तमान अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे पूर्व विधायक एवं प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य ठाकुर रत्नाकर राणा ने इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त किए है ।पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष के अकस्मिक निधन पर, भाजपा कार्यकर्ता ललन कुमार ने जताया शोक

भाजपा कार्यकर्ता व पूजा मोबाइल शिवहर ललन कुमार ने पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष सुखलाल राम के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी है।
वही रीगा विधानसभा सुप्पी सांसद प्रतिनिधि आमोद कुमार पिंटू ने जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सुखलाल राम के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी है।
भाजपा युवा मोर्चा पूर्व जिला उपाध्यक्ष जगत नारायण कुमार ने जताया शोक । भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जगत नारायण ने पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष सुखलाल राम के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी है।