जिला पदाधिकारी के के जनता दरबार में 18 व्यक्तियों के समस्याओं पर हुई त्वरित कारवाई

गजेंद्र कुमार सिंह।

शिवहर ——जिले में जिला पदाधिकारी, शिवहर के कार्यालय प्रकोष्ठ में आज पूर्वाहन 11:00 बजे से अपराहन 2:00 बजे तक जनता दरबार का आयोजन किया गया। जिला पदाधिकारी द्वारा जिले के 18 व्यक्तियों की समस्याओं पर त्वरित कारवाई की गई।
जिला पदाधिकारी, शिवहर के जनता दरबार में रास्ता दिलाने, दाखिल-खारिज, जमीन का रसीद काटने, दस्तावेज सुधार, शस्त्र अनुज्ञप्ति, महादलित टोला में सड़क निर्माण, कृषि, जमीनी विवाद, भू-सीमांकन, स्वास्थ्य, श्रम आदि से संबंधित फरियादी उपस्थित हुए ।
जिला पदाधिकारी, शिवहर द्वारा जनता दरबार में आये व्यक्तियों की समस्याओं को सुना गया तथा फरियादी के सामने ही संबंधित पदाधिकारी को कार्यालय कक्ष में बुलाकर तथा प्रखण्ड / अचल स्तरीय पदाधिकारी एवं अन्य संबंधित पदाधिकारियों को दूरभाष पर अविलंब कार्रवाई करने हेतु निदेशित किया गया।
जिला पदाधिकारी, शिवहर द्वारा शिवहर जिलावासियों से अनुरोध किया गया है कि प्रत्येक शुक्रवार को पूर्वाहन 11:00 बजे से अपराहन 2:00 बजे तक जनता दरबार का आयोजन किया जाता है। इस जनता दरबार में जिले का कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की समस्या को लेकर जिला पदाधिकारी, शिवहर से मिल सकते हैं।