जिले में अमित शाह के 5 नवंबर के कार्यक्रम में शिवहर से 10 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगें-प्रदेश प्रवक्ता पीयूष शर्मा

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर—– जिले में बीजेपी कार्यालय में 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर के पताही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के महारैली में शिवहर से 10 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश प्रवक्ता पीयूष शर्मा ने पत्रकारों को जानकारी दे रहे थे।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता पीयूष शर्मा ने बताया है कि अमित शाह की जनसभा महत्ती सभा होगी। बूथ स्तर, शक्ति केंद्र प्रमुख ,मंडल प्रमुख ,जिला के प्रमुख के अलावा एक-एक कार्यकर्ता अमित शाह के जनसभा जो मुजफ्फरपुर जिले के पताही हवाई अड्डे पर होने जा रही है ,उसमें भाग लेने की अपील की है।जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि अमित शाह की ऐतिहासिक रैली होगी।उन्होंने जिला वासियों से अपील किया है कि इस ऐतिहासिक रैली का हिस्सा बने।जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार सरकार ने कल कारखाना की व्यवस्था नहीं किया, जिस कारण लोग पलायन कर गए हैं ।अब महिलाएं भी हर क्षेत्र में आगे आ रही है। ऐतिहासिक सभा में भी महिलाएं पहुंचने लगी है ।

जिलाध्यक्ष अमित शाह की रैली में जो संदेश निकाल कर आएगी वह बिहार की राजनीति की दिशा एवं दशा तय करेगा। उन्होंने जिला वासियों से अपील किया है कि अधिक से अधिक संख्या में ऐतिहासिक रैली में चले।
मौके पर जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह, उपाध्यक्ष डॉ नूतन सिंह ,रवि शंकर सिंह ,आदित्य कुमार सिंह ,राजीव पांडे, रामकरण पासवान, जिला महामंत्री विनय कुमार सिंह,महामंत्री धर्मेंद्र पांडे ,विभाष चंद्र झा ,अशरफ कत्याण आदि मौजूद रहे।

 

You may have missed