रक्तदान क्षेत्र में बेहतर करने वाले समाजसेवी व रक्तदाता को किया गया सम्मानित। समाज के लिए हर वक्त तैयार रहते है समाज सेवी आबिद इमाम।

चंदन कुमार मिश्रा l

शेरघाटी।गया जिले के हरिदास ऑडिटोरियम में राष्ट्रीय सम्मान समारोह से नवाज़े गए समाज सेवी अबीद ईमाम मोक्ष की धरती गया जी में शहीद भगत सिंह युथ बिग्रेड बिहार, के द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में शहीद भगत सिंह के भतीजे आदरणीय करणजीत सिंह सिद्धू के हाथों से समाजसेवा के क्षेत्र में खुद ही अपना 29 बार रक्तदान दे चुके, और हजारों की तादाद में लोगों को रक्त मुहैया करा चुके हैं ,ऐसे में लोगों को रक्तदान के प्रति जागरूकता करने मे बड़ी अहम् भूमिका निभाते है,
उनके किये जा रहे कार्यों को देखते हुए सम्मानित किया बातचीत के दौरान रक्त वीर ने बताया कि शेरघाटी वासियों के लिए यह काफी गौरव की बात है जिससे खुशी जाहिर करते हुए शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के सदस्यों द्वारा मुझे सम्मानित किया गया।
इसके साथ शेरघाटी मे रक्तदान के सहयोग करने वाले गुलशन कुमार, राहुल कुमार, सूरज सिंह, डॉ.हुमायूं नसीम, दानिश ईमाम को भी सम्मानित किया गया।
शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड के संस्थापक सोनी वर्मा का आभार प्रकट किया करते हुए समाजसेवी ने बताया कि गया ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान का पहला ऐसा संगठन है,
जो कि किसी को भी रक्त की जरूरत पड़ती है तो शहीद भगत सिंह युद्ध ब्रिगेड अपनी टीम को लेकर मौजूद रहता है, रक्त देने के लिए इस यूथ के लोग हर जगह पर मौजूद रहते हैं।
और लोगों को जरूरत पड़ने पर रक्त की मुहय्या कराने का काम करते है।
ऐसे में उन्होंने कहा कि मैं उस टीम से जुड़े सभी सदस्यों एवं सभी रक्त वीरों को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।

You may have missed