संसद में मणिपुर के बारे में बोले प्रधानमंत्री _ इंडिया

मनोज कुमार ।
विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA के सभी सांसदों के संसद से सड़क तक की एकजुटता, और आंदोलन से भाजपा घबराई हुई है, तथा प्रधानमंत्री, महीनो से जल रहे मणिपुर पर संसद और देश को जवाब देने के बजाय इंडिया गठबंधन को ईस्ट इंडिया कम्पनी बोल रहे है।
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, राम प्रमोद सिंह, दामोदर गोस्वामी, अमरजीत कुमार , श्रवण पासवान, विपिन बिहारी सिन्हा, कुंदन कुमार, विशाल कुमार, शिव कुमार चौरसिया, उदय शंकर पालित, बुद्धू राम गोपाल सिन्हा, मो अजहरुद्दीन, मो समद, खालिद अमीन, मो अहमद रजा खान, सुरेंद्र मांझी, विनोद उपाध्याय आदि ने कहा की प्रधानमंत्री इंडिया यानी भारत को भला, बुरा कहकर अपनी पद की गरिमा को छोटा कर रहे है, अपनी उलुल, जुलूल बयानबाजी से प्रधानमंत्री मोदी जी देश का ध्यान भटकाने का प्रयास मत करे।
नेताओ ने कहा कांग्रेस पार्टी हमेशा मदर इंडिया यानी भारत माता के साथ रही है, अंग्रेजो के गुलाम तो भाजपा के राजनैतिक बंशज ही थे।
नेताओ ने कहा की मणिपुर लगभग तीन महीने से जल रहा है, महिलाओं को सरेआम मारपीट, नंगा कर सड़को पर घूमने, लोगो को जिंदा जलाने आदि घटना से संपूर्ण देश शर्मशार हो रहा है, विश्व मीडिया में भी इन हृदय विदारक घटनाएं की चर्चा से भारतवासियों का सर शर्म से झुक जा रहा है।
नेताओ ने कहा की विपक्ष देश को दिशा दे रहा है , जबकि प्रधानमंत्री दिशाहीन हो गए है , मणिपुर में शांति बहाल कराने तथा वहां के लोगो के घावों में मरहम लगाने के बजाय इंडिया पर कटाक्ष कर रहे है।
नेताओ ने कहा की इंडिया ही ईस्ट इंडिया कम्पनी को हराया, इंडिया ने ही इंडियन मुजाहिदीन को भी हराया था,किंतु प्रधानमंत्री मणिपुर में हो रही बर्बरता एवम् भयावह हिंसा पर संसद में कब बयान देंगे ।
नेताओ ने कहा की शनिवार को विपक्षी दलों की एक टीम मणिपुर जा कर स्थिति का जायजा लेगी तथा शांति बहाल के लिए अपील करेंगे।