बाईक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

दिवाकर तिवारी ।

रोहतास। जिले के करगहर थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर – बैशपुरा पथ मोड़ पर सिढी गांव के समीप सोमवार को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। लेकिन सासाराम ले जाने के क्रम में हीं युवक की मौत हो गई।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोरी निवासी किलोधर बैठा उर्फ मुन्ना बैठा का लगभग 28 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार अपनी टीवीएस लूना बाइक से फेरी का कार्य कर प्लास्टिक सामग्रियों की बिक्री करता था। इस दौरान वह सामग्रियों को बेचने के लिए किसी गांव में जा रहा था कि जलालपुर- बैशपूरा पथ में तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित वाहन ने उसके बाइक में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से युवक बाइक सहित सड़क पर दूर जा गिरा और उसके सिर में गंभीर चोट आईं। खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में आनन-फानन में ग्रामीणों ने उसे एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। वहीं चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इस आशय की जानकारी देते हुए
थानाध्यक्ष सुंदेश्वर कुमार दास ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है तथा अज्ञात वाहन को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है।