बकरीद पर्व को लेकर थाना परिसर में समिति की बैठक हुई सम्पन्न

चंदन कुमार मिश्रा।

शेरघाटी।थाना परिसर के प्रांगण मे मुहर्रम के अवसर पर विधि व्यवस्था दुरुस्त एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु शेरघाटी थाना परिसर में जनप्रतिनिधि,समाजसेवी एवं बुद्धिजीवियों,के साथ बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता सीओ सुधिर कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह के संयुक्त नेतृत्व में बैठक आयोजित किया गया।
बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी डीजे पर पुनः प्रतिबंध रहेगा और शांति समिति के सदस्यों की टीम साथ साथ रहे ताकि लोगो को परेशानी का सामना ना करना पड़े।
उन्होंने बताया कि शरारती तत्वों के खिलाफ पुलिस की पैनी नजर रहेगी आपसी सौहार्द बिगड़ने के खिलाफ करवाई किया जाएगा।उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
बैठक के दौरान नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि पवन किशोर सिंह ने बताया कि नगर परिषद की ओर से लाइट की व्यवस्था की साथ ही जगह-जगह पर पानी की व्यवस्था की जाएगी।
इस मौके पर शेरघाटी प्रखंड प्रमुख नरेश मंडल, सीओ सुधीर तिवारी, प्रमोद वर्मा समाजसेवी अबीद इमाम, शकील खान, रामलखन पासवान, वसीम अकरम, दीनानाथ पांडे, मोहम्मद तन्नू, अजीत सिंह, संजय सिंह, महमूद आलम, शम्भु सिंह, अशोक सिंह, शहीद इमाम, वसीम रज़ा सैकड़ो की तादाद मे लोग शामिल रहे।