जिले में मनाया गया आरजेडी का 27 वां स्थापना दिवस

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर—- जिला में राष्ट्रीय जनता दल के 27 वां स्थापना दिवस आज बेलसंड विधायक के शिवहर स्थित मार्केट पर राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अध्यक्षता में मनाया गया। कार्यकर्ताओं को सम्मानित करते हुए इस अवसर पर केक काटकर पार्टी के विचारधाराओं से लोगों को अवगत कराया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एमएलसी मोहम्मद फारुख शेख एवं बेलसंड विधायक संजय कुमार गुप्ता ने पार्टी के विचारधारा को रखते हुए संगठन मजबूती पर बल दिया तथा कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में पार्टी का विस्तार तेजी से हुआ है।
राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष उपेंद्र पासवान ने संबोधन में बताया है कि पार्टी जिला में अपना संगठन मजबूती को लेकर बूथ स्तर पर काम कर रही है।
जिला बेलसंड विधायक संजय गुप्ता ने बताया है कि 5 जुलाई 1997 में लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनता दल की नींव रखी थी। तब से लेकर आज तक पार्टी आम जनता के जनहित से जुड़े समस्याओं को उठाती रही है और समाधान कराता रहा है।

बैठक में राजद के विधि प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शिशिर कुमार, प्रदेश सचिव प्रेम शंकर पटेल, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद गुप्ता, राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष विनोद यादव,प्रखंड अध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद मधुकर, नगर अध्यक्ष मोहम्मद अशरफ अली, सचिव बबलू खान, संजीव कुमार सिंह,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर नौशाद आलम सहित अन्य मौजूद रहे।

 

You may have missed