एक वर्ष से टूटा नाली का ढक्कन बनता जा रहा है जानलेवा

चंदन कुमार मिश्रा ।
शेरघाटी।शहर के प्रोजेक्ट कन्या स्कूल एवं बसंत बाग को जोड़ने वाली सड़क के पास नाली के ढक्कन बीते 1 वर्ष से टूटे रहने के बाद आज तक नहीं हुआ मरम्मत बड़ी हादसे का दे रहा दावत आसपास के लोगों को हो रही है।
मालूम हो कि बसंत बाग मोहल्ला को जोड़ने वाली सड़क नाली पर ढक्कन टूट जाने से व्यापारियों को बड़े वाहन एवं छोटे वाहन पार में काफी समस्या उत्पन्न हो रही है।
आने जाने पर बड़े वाहन गड्ढे में चले जाते है, जिसके अटक जाने की भी मामला आई है।
इसके कारण बड़ी घटना होने की संभावना बनी रहती है।
आसपास के लोगों ने बताया कि 1 वर्ष से अधिक ढक्कन टूटे हो गए और पूर्व से जो लगा हुआ था उसे भी सफाई कराने के नाम पर हटा गया लेकिन अब तक नही तो ढक्कन ढका गया और नही इसकी मरम्मत नहीं कराई गई।
जिसके कारण आने जाने वाले राहगीरों के अलावे छोटे वाहन एवं बड़े वाहन के भी लाने में काफी समस्या उत्पन्न होती है।
सड़क पर बने नाली के बने गड्ढे दिन दर दिन जानलेवा बनते जा रहा है।
लेकिन इस पर स्थानीय नगर प्रशासन का कोई ख्याल नहीं दिख रहा है।
इसके कारण बड़ी हादसे का दावत दी रहा है यह गड्ढा।
हालांकि कई बार इसमे बड़ी वाहन ट्रक, कार एवम छोटी वाहन साइकल सवार,बाइक सवार आदि लोग गिरे हैं।इसी रास्ते से प्रत्येक दिन हजारों की संख्या में स्कूली छात्र छात्राएं आते जाते हैं, लेकिन अब तक इसपर नगर प्रशासन का।ध्यान आया।जबकि उसी रास्ते से प्रत्येक दिन वार्ड पार्षद नगर परिषद अध्यक्ष उपाध्यक्ष समेत कई पदाधिकारीयो का आना-जाना लगा रहता है।
लेकिन उस पर आज तक ध्यान आकर्षित नहीं हुआ है।इसके कारण बड़ी घटना होने की आशंका बनी हुई है आसपास के व्यवसाई करने वाले लोगो का कहना है की वाहन से समान मंगवाने में काफी समस्या होने लगी है,समान आने पर दोहरी खर्च देकर गोदाम तक लाना पड़ता है।टूटा हुआ नाली का ढक्कन बनता जा रहा है जानलेवा।

You may have missed