नए भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री करने जा रहे हैं तो नीतीश का विरोध अनावश्यक-उपेंद्र कुशवाहा

दिवाकर तिवारी ।

नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा नए भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री करने जा रहे हैं तो नीतीश कुमार का विरोध अनावश्यक।

रोहतास। बिहार के रोहतास में आज पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय लोक जनता दल के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बैठक में शिरकत करने पहुंचे। इस दौरान रालोजद नेता जितेंद्र कुमार उर्फ रिंकू सोनी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका बड़े ही गर्मजोशी से स्वागत किया। बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बैठक के उपरांत उपेंद्र कुशवाहा ने एक सवाल पर कहा कि विपक्षी पार्टियों के नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर बेवजह का विरोध जताया जा रहा है।
दरअसल जिले के डेहरी स्थित कुशवाहा भवन में पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि नए संसद भवन के उद्घाटन का विभिन्न विपक्षी दल द्वारा किया जा रहा विरोध पूरी तरह से बेतुका है। जब बिहार विधानसभा के नए भवन का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने खुद किया, उन्होंने महामहिम राज्यपाल से इसका उद्घाटन क्यो नहीं करवाया।
उन्होंने कहा कि अब जबकी संसद के नए भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री करने जा रहे हैं तो नीतीश कुमार सहित तमाम विपक्षी दल को दिक्कत हो रही है यह अनावश्यक विरोध को जनता समझ रही है।
वहीं उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोक जनता दल के द्वारा संगठन की मजबूती के लिए बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया है इसका मकसद बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों को जोड़ना है ताकि गली मोहल्ले से लेकर गाँव व टोले तक राष्ट्रीय लोक जनता दल की पहचान बने और लोग जुड़े सके।

You may have missed