जननायक कर्पूरी ठाकुर के सच्चे अनुयायी बिहार के मुख्यमंत्री – डॉ. चन्दन यादव

धीरज ।

गया।पटना से नवादा पहुंचे जनता दल यूनाइटेड, बिहार के प्रदेश सचिव सह नवादा जिला प्रभारी डॉ. चन्दन यादव का नवादा में भव्य स्वागत पूर्व विधानपरिषद सह नवादा जदयू जिला अध्यक्ष सलमान रागिब के नेतृत्व में किया गया गौरतलब हो कि जनता दल यूनाइटेड की ओर से आगामी 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर जी की 100वीं जयंती पर ‘जन्म शताब्दी समारोह’ का आयोजन किया जाना है इसके तहत जदयू ने सभी जिला प्रभारियों को विशेष अभियान पर लगा रखा है, समारोह की तैयारी को लेकर नवादा में बैठक रखा गया था जहाँ नवादा जिला प्रभारी डॉ चन्दन यादव का भव्य स्वागत किया गया है,इस मौके पर यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जननायक कर्पूरी जी के सच्चे अनुयायी है, इनके नेतृत्व में सभी समाज को उसका अधिकार और प्रतिनिधित्व मिल रहा है।

जातीय और आर्थिक गणना को रोकने के लिए कितनी शक्तियों ने काम किया मगर ये बिहार के आम अवाम की जीत है और बिहार के मुख्यमंत्री का कुशल नेतृत्व और इच्छाशक्ति की आज बिहार इसका जीवंत उदाहरण बना है,आज पूरे देश में जातीय एवं आर्थिक गणना करने की मांग आ रही है, सभी इसके पक्ष में बात कर रहें है, डॉ. यादव ने कहा कि जननायक कर्पूरी जी के बाद अगर कोई है जो समाज में सामंजस्य बना कर उसके विकास के लिए कार्य कर रहें है तो वो पूरे देश में मात्र एक नेता है। नीतीश कुमार जो कि आदरणीय कर्पूरी जी के सपनों को अपने इच्छाशक्ति से पूरा कर रहें है,डॉ.यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर यह पार्टी का पहला कार्यक्रम है और इसके सफलता के लिए सभी जदयू साथियों को एकजुटता के काम कर सफल बनाना चाहिए, जिस पर नवादा के सभी साथियों ने अपनी सहमति जाहिर करते हुए अधिक से अधिक संख्या में पटना वेटनरी मैदान में पहुंचने का संकल्प लिया है ।
इस तैयारी बैठक में जिला अध्यक्ष सलमान रागिब पूर्व विधानपरिषद, जीवन लाल चंद्रवंशी ने किया एवं जनता दल यूनाइटेड के मगध प्रमंडल प्रभरी विद्यानंद विकल, नवादा जिला जनता दल यूनाइटेड के विनय यादव, संजय यादव, प्रमिला देवी,दीपू महतो, कांति देवी, मंजू चंद्रवंशी, मिश्री रविदास, राजू कुमार पाठक, विवेक पासवान एवं सभी जिला कार्यकारिणी एवं प्रखण्ड अध्यक्ष एवं प्रखंड कार्यकारणी के सदस्य मौजूद रहें हैं।

You may have missed