तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से छात्र के सड़क हादसे में मौत।

चंदन कुमार मिश्रा,

शेरघाटी।जीटी रोड स्थित गोपालपुर गांव के समीप शुक्रवार को अनियंत्रित अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार मोहनपुर के एक छात्र की मौत हो गई जबकि साथ रहे दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया घायल को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी में भर्ती कराया गया जहां उसका प्राथमिक इलाज चल रहा है दुर्घटना का शिकार हुआ युवक बी ए पार्ट वन का छात्र था मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के सीमरवार गांव निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है,जबकि घायल अजीत कुमार डोभी थाना क्षेत्र के करमौनी नावाडीह का रहने वाला बताया जाता है।
घायल युवक ने बताया कि शेरघाटी से डोभी की ओर जा रहा थे,तभी गोपालपुर गांव के समीप एक महिला को बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल अनबैलेंस हो गया हम लोग दोनों दो तरफ गिर गए,
औऱ पीछे से आ रहा तेज रफ्तार वाहन ने शिवम को कुचलते हुए पार कर दिया जिसके बाद हमें कोई पता नहीं है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार महिला के बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुआ और पीछे से वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
घायल अजीत ने बताया कि हमलोग छोटा-मोटा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करते हैं साइड देखने के लिए दोनों लोग शेरघाटी आए थे। लौटने के वक्त यह हादसा हुई इधर घटना के बाद मौके पर मृतक के पिता आदित्य मिस्त्री, माता, मौसी आदि परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक माता-पिता का अकेला पुत्र था,
इधर घटना की सूचना के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि युवक काफी होनहार और मेहनती था।
लोगों के बीच इसके काफी अच्छे संबंध थे,
इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।
थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि पुलिस घटना के कारणों के बारे में पता लगाने में जुटी है।
उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल गया भेजा गया है।

You may have missed