तीन जगहों पर हुए मारपीट मामले में मुकदमा हुआ दर्ज

चंदन कुमार मिश्रा।
शेरघाटी।थाना क्षेत्र के कुशा में आपसी विवाद में हुए मारपीट मामले में महेंद्र यादव ने मारपीट के आरोप में गांव के ही सत्येंद्र यादव कमलेश यादव, चंद्रदीप यादव आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस से की गई शिकायत में उन्होंने कहा है, कि मामूली कहासुनी के बाद उक्त लोगों ने मेरे साथ मारपीट किया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया।

तिवारिचक गाँव मारपीट को लेकर मुकदमा दर्ज कर।

शेरघाटी।थाना क्षेत्र के तिवारी चक बीते रात्रि हुए मारपीट मामले में संजय साव ने 2 लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. उसने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है, कि बरवाडीह गांव के रहने वाले महेंद्र साहू एवं विजय साहू के द्वारा मेरे साथ बेवजह मारपीट की गई इतना ही नहीं उक्त लोगों ने हमें धमकी भी दिया है.इधर थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है.

आपसी विवाद को लेकर हुआ मारपीट मुकदमा हुआ दर्ज।

शेरघाटी।थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी कमाल अहमद खा ने लड़ाई झगड़ा के बात हुई मारपीट की घटना को लेकर थाने में केस दर्ज किया है. उन्होंने पुलिस से की गई शिकायत में कमर खा, शमशाद खा, अरशद खा एवं कामरान खा पर मारपीट का आरोप लगाया है. इधर थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत के आलोक में केस दर्ज कर लिया गया है पुलिस छानबीन कर रही है.