श्री गोपाल कृष्ण को जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना गया के पद भार ग्रहण करने से डोभी के शिक्षकों में काफी खुशी की लहर है

अर्जुन केशरी।

आज दिनांक 27.6.2024 को बीआरसी डोभी में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी सह प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी डोभी को बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार यादव के अध्यक्षता में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।शिक्षकों को संबोधित करते हुए डीपीओ स्थापना ने कहा की सभी शिक्षक अपने कर्तव्यों का निर्वहन निष्ठा पूर्वक करें।खूब मन लगाकर बच्चों को पढ़ायें। शिक्षकों का काम सेवा करना है गरीब बच्चों के बीच में शिक्षा का और भी बेहतरीन ढंग से अलख जगाना है। हम सभी टीमवर्क में अपने कार्यों को ससमय पूर्ण करेंगे तो निश्चित रूप से हमारा बिहार शिक्षा के क्षेत्र में और आगे बढ़ेगा।

प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने कहा कि जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना गया से हम सभी शिक्षकों को काफी उम्मीद है। लंबे अरसे से बहुत सारे बकाया भुगतान हुआ है और जो शेष बचा है वह भी भुगतान होने की अपेक्षा करते हैं। हम सभी शिक्षक का समय विद्यालय में पहुंचकर बच्चों के बीच अध्ययन अध्यापन का कार्य पूरे मनोयोग से करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे। आज के स्वागत समारोह में हमारे वरीय शिक्षक श्री रामदुलार सिंह, डोभी प्रखंड के संयोजक उपेंद्र कुमार,विनोद कुमार,संगम कुमार ,सिकंदर रविदास,अरविंद कुमार दास, शशि रंजन कुमार,मनोज कुमार ,राजेश कुमार,शंखा कुमारी, सरिता कुमारी, अनिता कुमारी,चंपा कुमारी बीआरसी स्टाफ प्रमोद कुमार, ओम कुमार, अशोक कुमार, योगेंद्र कुमार आदि सैकड़ो शिक्षक शिक्षिका उपस्थित होकर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना,गया को बूके देकर सम्मानित किया।