ओम बिरला को दूसरी बार लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने पर बीजेपी महिला मोर्चा सदस्य सह बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य शुभ्रा त्रिपाठी ने दिया बधाई

विशाल वैभव ।

भाजपा के महिला मोर्चा सदस्य सह बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह शुभ लाभ मसाला कंपनी की प्रबंध निर्देशिका लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए लगातार दूसरी बार चुने जाने पर ओम बिरला को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों में आपके कार्यकाल में ना सिर्फ हमारा संसदीय लोकतंत्र मजबूत हुआ, बल्कि सदन के कामकाज में भी इजाफा हुआ है। आपने संसद की विभिन्न समितियों को मजबूत करते हुए बहुत ही प्रभावी ढंग से जनता से जुड़े मुद्दों को सदन में प्राथमिकता दी। हमें पूर्ण विश्वास है आपकी अध्यक्षता में संवैधानिक मूल्यों की रक्षा होगी और भारतीय संसद की गरिमा कायम रहेगी।

मैडम त्रिपाठी ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष की अपील के बावजूद आपातकाल के काले कालखंड में कांग्रेस की तानाशाह सरकार के हाथों अपनी जान गंवाने वाले भारत के कर्तव्यनिष्ठ और संविधान से प्रेम करने वाले नागरिकों की स्मृति में इंडी गठबंधन वालों ने 2 मिनट का मौन नहीं रख कर आपातकाल के दौरान लोकतंत्र की रक्षा में जान गंवाने वाले बलिदानियों का अपमान किया है। विपक्ष ने मजाक उड़ाकर देश को बता दिया कि देश व संविधान का वह सम्मान नहीं करता हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष माननीय श्री ओम बिरला द्वारा आपातकाल के विरोध में लाए गए प्रस्ताव का हम स्वागत करते हैं। बाबा साहेब अंबेडकर द्वारा निर्मित भारत के संविधान पर कांग्रेस द्वारा किए गए इस कुठाराघात की हम घोर निंदा करते हैं।

मैडम त्रिपाठी ने कहा कि मैं आज के दिन पीएम मोदी को भी धन्यवाद दिया और कहा कि पीएम मोदी का जो संकल्प है विकसित भारत इसे हम सभी महिलाएं मिलकर पूरे मजबूती से पुरा करने में योगदान देंगे