डा. फरासत हुसैन का रेड क्रॉस से काफी पुराना रिश्ता रहा है

धीरज।

गया ।(रविवार) को रेड क्रॉस भवन में एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें रेड क्रॉस, गया प्रबंधन समिति के सदस्य डा. फरासत हुसैन को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया है । उपस्थित सदस्यों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया है।
इस अवसर पर पर अपना उदगार व्यक्त करते हुए प्रबंधन समिति सदस्य डा. विजय जैन ने डा. फरासत हुसैन के व्यक्तित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला एवम उनकी तमाम शैक्षणिक, सामाजिक, खेलकूद संगठनों से जुड़ी गतिविधियों के प्रति उनके लगाव को याद किया गया है।
रेड क्रॉस, गया के चेयरमैन उपेन्द्र नारायण सिंह, सचिव सुबोध प्रकाश, संयुक्त सचिव डा. तनवीर उस्मानी, प्रबंधन समिति के सदस्य डा. अनूप केडिया ने भी उनके प्रति अपनी संवेदना प्रकट किया है।
डा. फरासत हुसैन का रेड क्रॉस से काफी पुराना रिश्ता रहा है । वे लंबे समय से प्रबंधन समिति के सदस्य के रूप में रहकर रेड क्रॉस के विभिन्न सामाजिक सेवाओं में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान किया था।उनकी असमय मृत्यु से रेड क्रॉस, गया को अपूरणीय क्षति हुई है।
रेड क्रॉस परिवार ईश्वर से उनकी आत्मा की शान्ति की कामना करता है । अल्लाह से दुआ है कि उन्हें जन्नत में आला मुकाम प्राप्त हो ।