गया जिले से 5 हज़ार से अधिक लोग उनकी जन्म शताब्दी समारोह में शामिल होंगे

MANOJ KUMAR.

आज जिलाध्यक्ष महानगर जदयू गया श्री राजू बरनवाल जी के द्वारा 24 जनवरी 2024 को वेटरनरी कॉलेज पटना में मनाए जाने वाले एकदिवसीय गुदरी के लाल जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के सौवें जन्म-जयंती को लेकर महानगर जदयू की बैठक जीबी रोड स्थित जदयू महानगर कार्यालय में गया लोकसभा के लोकप्रिय सांसद श्री विजय मांझी जी एवं जदयू के कार्यकारिणी एवं पदाधिकारी गणों की मौजूदगी में एक बैठक आहूत की गई।
बैठक में श्री बरनवाल जी ने कहा कि नगर के सभी छह सेक्टर स्थित 53 वार्ड में प्रत्येक वार्ड से दो-दो सौ कार्यकर्ता पटना जाएंगे और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेंगे। जिसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने पटना में आयोजित विशाल कार्यक्रम के विभिन्न पहलुओं और गया महानगर जदयू के कार्यकर्ताओं के प्रबंधन को लेकर विस्तार से चर्चा की।साथ ही,गया लोकसभा के लोकप्रिय सांसद श्री विजय मांझी जी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी विकास पुरुष है, उन्होंने बिहार में अनेकों क्षेत्र में विकास किया है, जिसकी सराहना पूरे देश में होती है। उनकी दूरगामी सोच बिहार वासियों के लिए गौरव की बात है। नीतीश कुमार न्याय के साथ विकास के संकल्प को पूरा करने में लगे रहते हैं।

उन्होंने भरोसा दिलाया कि गया महानगर से 1 हज़ार से अधिक लोग और गया जिले से 5 हज़ार से अधिक लोग उनकी जन्म शताब्दी समारोह में शामिल होंगे।श्री बरनवाल जी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अक्षत बांट रही है, जबकि हमारी सरकार माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं। गया लोकसभा के सांसद महोदय ने कहा कि महानगर जदयू के हजारों कार्यकर्ता राजू बरनवाल जी के नेतृत्व में पटना जाएंगे।उक्त बैठक में पूर्व विधायक अजय पासवान जी, पूर्व जिला अध्यक्ष द्वारिका प्रसाद जी, प्रभात राउत, राम लखन स्वर्णकार, गोपाल प्रसाद, हेब्लू पांडे, श्रीकांत प्रसाद, अभिमन्यु बौद्ध, मिंता देवी, नेमीचंद गुप्ता, दीपक नटराजन, उमेश प्रसाद,राजेश यादव जी सहित सैकड़ो लोग उपस्थित हुए।