शिवहर नगर परिषद क्षेत्र के वेद विद्यालय स्थापना दिवस के कार्यक्रम के उपलक्ष्य में बटुक छात्रों को किया गया पुरस्कृत

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर — जिले के नगर परिषद क्षेत्र के बभनटोली स्थित आर्ष वैदिक शिक्षा संस्थान वेद विद्यालय का स्थापना दिवस समारोह सोमवार को वेद विद्यालय के बटुक छात्रों के द्वारा वेदपाठ के साथ शुभारंभ किया गया।कार्यक्रम का आरंभ प्रबंधक वीरेंद्र पांडेय ,प्राचार्य सानुज पांडेय वेदाध्यापक बिट्टू मिश्रा, सुनील तिवारी ,आदित्य तिवारी, युवा नेता तिवारी बाबा ने वेदमाता गायत्री के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया ।

प्राचार्य सानुज पांडेय ने बताया कि शिवहर जिला अंतर्गत इकलौता वेद विद्यालय का आज द्वितीय स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ हम सभी सनातनी व विद्यालय के बटुक छात्रों द्वारा वेदपाठ व शांति पाठ कर मनाया गया।
कार्यक्रम के दौरान प्रबंधक वीरेंद्र पांडे व सह-सचिव निर्मला देवी ने वेद विद्यालय के बटुक छात्रों को अंगवस्त्र पुस्तक व नाना प्रकार के उपहार के साथ छात्रों को उज्जवल भविष्य के लिए प्रोत्साहित किए। कार्यक्रम में उपस्थित रामू तिवारी ने कहा कि हम सभी शिवहर जिला आवासीयों व सभी सनातनीयों के लिए ये गौरव की बात है कि शिवहर जिला का इकलौता वेद विद्यालय शिवहर में वैदिक धर्म को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है इस उत्तम कार्य के लिए मैं संस्थापक व प्राचार्य महोदय को धन्यवाद देता हूं।मौके पर ज्योतिषाचार्य दिलीप मिश्र कमलेश तिवारी रंधीर तिवारी मंडन मिश्र रौशन तिवारी गोपाल तिवारी आयुष पांडे आदि उपस्थित थे।

 

You may have missed