जननायकी कर्पूरी जयंती समारोह में गया युवा जदयू निभाएगी अग्रणी भूमिकाःकुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा

DHIRAJ GUPTA.

गया।बिसार तालाब स्थित कार्यालय में युवा जदयू ने पटना में 24 जनवरी को आयोजित होने वाली कर्पूरी ठाकुर की 100 वीं जयंती को लेकर युवा जदयू के गया जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक की गई है। इस बैठक में युवा जदयू की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने का भी संकल्प लिया गया है।
इस बैठक को संबोधित करते हुए युवा जदयू जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने कहा कि बिहार के विकास में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भूमिका अग्रणी रही है। इन्होंने बिना किसी जाति-धर्म के भेद के सभी को बढ़ाने में लगे हुए हैं। जननायक कर्पूरी ठाकुर के जन्म शताब्दी को लेकर उन्होंने कहा कि इस पल को ऐतिहासिक बनाने में गया की धरती की भूमिका अग्रणी साबित होगी। नीतीश सरकार ने जातीय गणना की रिपोर्ट के बाद आरक्षण की सीमा बढ़ायी और उसमें अब अति पिछड़ा को 18 फीसदी से बढ़ाकर 25 फीसदी तक आरक्षण का प्रावधान कर दिया गया है। आगे सिन्हा ने यह भी कहा कि 24 जनवरी को पटना कर्पूरी शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए गांव-गांव में संपर्क किया जा रहा है।

इस बैठक के उपरांत युवा जदयू के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा के द्वारा मनोनय पत्र भी सौंपी गई। साथ ही उनके बेहतर कार्यशैली के लिए कामना की गई है।इस मौके पर पार्टी के युवा जेडीयू प्रभारी शिवा पांडे,प्रवक्ता दिनेश यादव,सुनील पासवान,चितरंजन कुमार वर्मा,रंजीत,अनूप,तरुण,धीरेंद्र,प्रकाश,यशवंत,शंकर,विश्वजीत,संतोष,रवि,देवराज,प्रिंस,रंजीत पंडे,धर्मवीर,अक्षय,अजीत सिन्हा,अभिषेक कुमार और युवा साथी सामिल हुए हैं ।

You may have missed