महर्षि विद्यापीठ में दीपावली के अवसर पर नन्हे मुन्ने बच्चों ने विद्यालय के प्रांगण में दीपोत्सव सह रंगोली प्रतियोगिता का किया आयोजन – साकेत रोशन

विश्वनाथ आनंद ।
गया( बिहार)- गया मगध प्रक्षेत्र के जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित उतरी गांधी मैदान स्थित महर्षि विद्या पीठ में दीपावली के अवसर पर नन्हे-मुन्हे बच्चो के द्वारा विद्यालय प्रांगण में दीपोत्सव सह रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया। सभी विद्यार्थियों ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और इकोफ्रेंडली रंगोलियाँ सजाईं साथ ही साथ पूरे विद्यालय परिसर को दीपो से सजा दिया गया जिससे स्कूल की आभा में चार-चाँद लग गए। सभी ने अपनी कलात्मकता का बड़ा ही सुंदर चित्रण प्रस्तुत किया। सभी के जीवन में सुख और समृद्धि के लिए पूजा-अर्चना की गयी। विद्यार्थियों ने माँ लक्ष्मी और सरस्वती का आशीर्वाद प्राप्त किया।

स्कूल के निदेशक साकेत रौशन ने सभी विद्यार्थियों के प्रयास को सराहा और सभी के मंगल भविष्य की कामना की। दीपावली के पावन अवसर पर सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी। वहीं विद्यालय के प्राचार्य सोनाली शर्मा ने सभी विद्यार्थियों और समस्त शिक्षकों को दीपावली के अवसर पर शुभकामनाएं दीं और सभी के उत्तम स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य की मनोकामना की। इस प्रतियोगिता में विद्यालय के निदेशक साकेत रौशन के अलावा प्राचार्या सोनाली शर्मा, शिक्षिका श्रुति केशरी, ब्यूटी कुमारी, सेजल कुमारी, वंशिका कुमारी, निशा कुमारी, पूजा कुमारी सहित विद्यालय के सभी छात्र – छात्राएं शामिल थे।

You may have missed