अमृत रोजगार योजना कब शुरू होगी मोदी जी-विनय कुशवाहा

धीरज ।

गया ।राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश के सचिव विनय कुशवाहा ने प्रधानमंत्री के अमृत भारत स्टेशन-योजना को आई वास बताया है।
विनय कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 वर्षों के शासनकाल में 18 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के लिए अमृत रोजगार योजना कब शुरू कीजिएगा?करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं आप स्टेशन को चमकाने की बात कर रहे हैं युवाओं के भविष्य कब चमकेगी?रेलवे के निजीकरण करने से लाखों की संख्या में रोजगार आपने ही खत्म किया ।मध्यम गरीब वर्ग के लाखों युवा रेलवे में नौकरी करते थे ।क्या आप श्वेत पत्र जारी करेंगे कि 9 वर्षों के शासन काल में इस देश के कितने युवाओं की नौकरी रेलवे में आपने दिया है?
अग्निवीर योजना लाकर सेना की नौकरी में 4 साल की समयावधि करके इस देश के युवाओं के साथ आपने अन्याय किया है। रेलवे बीएसएनएल एयर इंडिया जैसे सैकड़ों सरकारी उपक्रमों को बेचकर इस देश के करोड़ों युवाओं को आपने नौकरी से वंचित कर दिया और लोगों को बरगलाने के लिए अमृत स्टेशन योजना जैसे अनेक योजना लाकर सिर्फ इस देश की भोली-भाली जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं।
इस देश के युवा भी अब आपकी पॉलिसी को समझ रहे हैं। ₹400 बिकने वाले गैस सिलेंडर आज 13 सौ में बिक रहे हैं₹60 लीटर बिकने वाला सरसों तेल ₹200 लीटर,₹60 बिकने वाले पेट्रोल-डीजल एक सौ से ऊपर,
आपने चावल, दाल, जैसे अनेक खधान्न सामग्री पर टैक्स लगाकर आपने गरीबों के जिंदगी को तबाह करने का काम किया है।काला धन वापस लाना, स्मार्ट शहर, स्मार्ट गांव, किसानों के लिए सिंचाई खाद बीज का साधन, लाख रुपया हर गरीबों के खाता में भेजने की बात आप सिर्फ मुहावरा बनाकर इस देश के युवाओं का ठगने का काम किया है इस देश के युवा समझ रहे हैं और आने वाला 2024 में आपकी सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे।

You may have missed