पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

मनोज कुमार ।

गया पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पहला मामला शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के एनएच-82 के लक्ष्मी रेस्टुरेंट स्थित डकैती की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि विष्णुपद थाना के एसएचओ को गुप्त सूचना मिली की एनएच 82 के लक्ष्मी रेसिडेंट स्थित कुछ अपराधी डकैती की योजना के लिए इकट्ठा हुए हैं, सूचना के सत्यापन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रेड की गई तो मौके पर से कई अपराधी भागने लगे। इस क्रम में पुलिस खदेड़ कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पकड़ा गया अपराधी चंदन कुमार, अक्षय कुमार, और रोशन कुमार हैं। इनकी तलाशी ली गई तो चन्दन कुमार के पास एक लोहे का एक देशी सिक्सर, काले रंग का पल्सर, अक्षय कुमार के पास से एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस और रोशन कुमार के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार विष्णुपद थाना की तत्परता से बड़ी घटना के अंजाम देने से बड़ी कामयाबी पुलिस को मिली है।

वह दूसरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में एसएसपी आशिष भारती ने बताया कि थाना क्षेत्र के बंधुआ मोड़ के दस नम्बर पहाड़ के पास सूचना मिली कि कुछ अपराधी बड़ी और अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। सूचना के सत्यापन पर छापामारी की गई तो देखा गया कि चार अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे इस क्रम में पुलिस ने खदेड़ कर दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पकड़ा गया अपराधी चंदन यादव और रंजीत कुमार है। तलाशी ली गई तो चंदन यादव के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस और रंजीत कुमार के पास से एक पल्सर और अन्य एक बाइक बरामद किया गया है। इस प्रकार पुलिस की तत्परता से बड़ी और अपराधिक घटना होने से बचाई गई।