प्रधानमंत्री का संदेश देने योगी अखिलेश्वर दास केंद्र सरकार की योजना के बताने पहुंचे चमनपुर

गजेंद्र कुमार सिंह,

शिवहर—- जिले के शिवहर प्रखंड में भाजपा नेता योगी अखिलेश्वर दास केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से शिवहर प्रखंड के चमनपुर पहुंचे।

भाजपा नेता श्री दास ने चमनपुर पंचायत के आम जनता से रूबरू हुए तथा उनके समस्याओं से अवगत हुए।

योगी अखिलेश्वर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य अब बोलने लगा है। उन्होंने कहा है कि बिहार में भी जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनता को लाभान्वित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जनहित से जुड़े हुए सैकड़ों काम किए गए हैं जो वर्षों तक याद किया जाता रहेगा।

बताया है कि जनधन खाता ,किसान सम्मान निधि ,उज्जवला योजना, अन्न योजना ,स्वच्छता योजना, आवास योजना सहित महिलाओं के स्वयं सहायता समूह आजीविका केंद्र सरकार के निर्देश पर 1 लाख से भी अधिक राशि बैंकों द्वारा पूरे देश में इस साल वितरित की गई है।
भाजपा नेता योगी अखिलेश्वर दास ने चमन पुर पंचायत के जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के द्वारा दरभंगा में एयरपोर्ट की सुविधा उपलब्ध कराई गई ,13 करोड़ बिहार वासियों को मुफ्त कोरोना का टीका दिलाया गया।
भाजपा नेता अखिलेश्वर दास आज अपने समर्थकों के साथ बाबा भुवनेश्वर नाथ धाम, श्री राम जानकी मंदिर सहित नगर परिषद क्षेत्र के लोगों से जनसंपर्क अभियान चलाया तथा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए गए कार्यों को बताया है।