घायल मोहनपुर प्रखंड प्रमुख व अन्य से मिले ,पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाया कानून व्यवस्था पर सवाल।

मनोज कुमार,

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के पूर्व संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी आज मोहनपुर प्रखंड के प्रमुख दीपक सिंह उप प्रमुख मुन्ना यादव पंचायत समिति पति जोगिंदर सिंह एवं से गेवाल बीघा स्थित निजी अस्पताल में जाकर मुलाकात की । मरीजों से मिलकर कुशल क्षेम जाना वह जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की डॉक्टर विनोद कुमार सिंह से मिलकर मरीजों के वस्तुस्थिति की जानकारी ली।
साथ ही साथ मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा की आम जनता के साथ अब जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है ।
कभी जनप्रतिनिधियों पर हमला होता है ,कभी पुलिस प्रशासन के ऊपर हमला होता है अगर ये लोग ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता की क्या बात की जाय।
पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत कर 4 से 5 दिन का अल्टिमेटम दिया है । अगर इनकी गिरफ्तारी नहीं होगी तो पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारियों से मिलकर इस घटना में शामिल रहे अपराधियों पर करवाई की बात करूंगा। मोहनपुर प्रखंड सहित अन्य कई ऐसे योजनाएं हैं जिन पर फर्जी निकासी की गई है ,एक ही योजनाओं को अलग-अलग नाम देकर के योजना का पैसे का बंदरबांट किया गया है।
कई ऐसे गंभीर आरोपों की जांच जिला पदाधिकारी के द्वारा संज्ञान में लिया गया था । मोहनपुर प्रखंड प्रमुख के द्वारा कई योजनाओं को चिन्हित करते हुए जिला पदाधिकारी गया के द्वारा जांच करने की मांग की गई थी।
मालूम हो कि जेठुआदाह के जंगल में मोहनपुर प्रखंड प्रमुख के द्वारा योजना की जांच कर वापस लौट रहे थे इसी क्रम में घात लगाकर अपराधियों ने हमला कर दिया और प्रमुख दीपक सिंह उप प्रमुख मुन्ना यादव जोगेंद्र सिंह आदि लोगों पर जानलेवा हमला हुआ।
इस मौके पर हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नंदलाल मांझी राष्ट्रीय सचिव शंकर मांझी राष्ट्रीय सचिव सह मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष कमलेश सिंह , मंत्री प्रतिनिधि मिनहाज खान ,समाजसेवी मधुसूदन सिंह ,आयुष कुमार आदि उपस्थित रहे।

You may have missed