मदन केशरी को भाजपा युवा मोर्चा का युवा मंत्री बनने पर सोभ केसरवानी समाज के द्वारा किया गया सम्मानित

अर्जुन केशरी ।

सुलेबट्टा सूरज केशरी के आवास पर गया जिला केसरवानी वैश्य सभा के अंतर्गत सोभ केसरवानी वैश्य सभा के तत्वाधान में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ।
इस आयोजन में सोभ केसरवानी वैश्य सभा के मीडिया प्रभारी मदन केशरी को भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री बनने की खुशी में जिला सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश प्रसाद केशरी, जिला उपाध्यक्ष सतीश केशरी सोभ सभा के अध्यक्ष संभू कुमार केशरी सचिव विनोद केशरी उपाध्यक्ष विकाश केशरी एवं सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के द्वारा सम्मानित किया गया।
इस सम्मान समारोह में आए जिला सभा के वरीय उपाध्यक्ष राजेश केशरी जी(बाराचट्टी) ने इस अवसर पर कहा की आज व्यापार की स्थिति को देखते हुए शासन और प्रशासन में अपनी भागीदारी जरूरी है इसके लिए हमारे समाज के युवा मदन केशरी बाराचट्टी प्रखंड से केसरवानी समाज को एक नया दिशा दिए और अपना उपस्थिति भारतीय जनता पार्टी के युवा जिला मंत्री बन कर दिए।
सचिव विनोद केशरी युवा नेता मदन केशरी जी को सम्मान देकर सोभ समाज ने अपना भागीदारी राजनीतिक में दिखाया और आगे अच्छे राजनीतिक के लिए मदन जी को प्रेरित कर समाज में उन्नति के लिए दिशा निर्देश दिए उन्होंने कहा की हम सब को आप पर भरोसा है की आप अपने कर्तव्य और अधिकारों का जनहित में उपयोग कर अपने क्षेत्र और समाज के लिए भलाई का काम करेंगे और सही तरीके से अपनी हर जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे जनता के हर सुख दुःख के साथ खड़े रहेंगे।
धन्यवाद ज्ञापन करते हुवे मदन केशरी जी ने कहा सबसे पहले की भारतीय जनता पार्टी के श्रेष्ठ नेतृत्व और जिला नेतृत्व एवं भारतीय नेतृत्व का धन्यवाद वयक्त करता हूं। जिन्होंने मुझे मेरे योग्यता पर सम्मानित जिला मंत्री का दायित्व पद पर नियुक्त किया है। इसके लिए युवा जिला अध्यक्ष आकाश गिरी आसिस जी अभय जी को आभार प्रकट करता हूं। साथ ही साथ उनको भी धन्यवाद कहना चाहता हूं। जिन्होंने मुझे अपना आशीर्वाद, प्रेम और स्नेह के साथ साथ से इस पद के योग्य बनाया। और बधाईयां दी है। उन्हे तहे दिल से आभार वयक्त करता हूं। की पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जोड़ने का कार्य करूंगा।और हमारे विचारधारा को लोगों और समाज तक पहुंचने का कार्य करूंगा।विश्व विख्यात हमारे लोकप्रिय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमे जिला मंत्री के रूप पार्टी से जुड़ने का अवसर प्राप्त हुआ है। मैं समाज और लोगों के प्रति काम करने का मौका मिला।
मैं पूरी निष्ठा पूर्वक कोशिश करूंगा की माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के सारे विचार धारा,पे कार्ज करुगा।
इस सम्मान समारोह में नंदू केशरी,कपिल केशरी,मोती केशरी,नीतीश केशरी,पंकज केशरी,संतोष केशरी,मनदीप केशरी,संजय केशरी,अजय केशरी,सूरज केशरी,अभिनंदन केशरी,विजय केशरी,गुड्डू केशरी,मंटू केशरी,विश्वनाथ केशरी एवम् सोभ,सुलेबट्टा सरवां बाजार मायापुर बाराचट्टी के केशरी बंधुओं ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

You may have missed