फल व्यवसाई को बाइक सवार ने मारा टक्कर इलाज के दौरान हुई मौत

चंदन कुमार मिश्रा ।
शेरघाटी। शहर नई बाजार में सड़क हादसे की फल व्यवसाई की इलाज के दौरान हुआ मौत।मृतक व्यवसाई की पहचान शहर के सुमाली मोहल्ला निवासी मोहम्मद परवेज आलम के रूप में किया गया है।घटना मंगलवार की देर रात तेज रफ्तार बाईक की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था.जिसे अनुमंडलीय अस्पताल शेरघाटी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।
जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मियों ने उसे बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया था।इलाज के लिए जाते ही उसकी मौत हो गई घटना की सूचना के बाद मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया.
वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना का शिकार युवक पैदल अपना दुकान की ओर जा रहा था.इसी दौरान अनियंत्रित बाइक के चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था.इस दुर्घटना में बाइक सवार को भी चोट लगी है. पुलिस ने दुर्घटना के जिम्मेदार बाइक को एवम बाइक जप्त कर लिया है.थानाध्यक्ष सह ट्रेनी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में बाइक चालक मो.शाहजहां के खिलाफ मुकदम दर्ज कर करवाई किया जा रहा है।