मीडिया प्रभारी आदित्य श्रीवास्तव ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में दिया अपना बड़ा बयान

विश्वनाथ आनंद ।
औरंगाबाद( मगध बिहार )- भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी आदित्य श्रीवास्तव ने बागेश्वर धाम सरकार के बाबा धीरेंद्र शास्त्री महाराज के समर्थन में प्रेस बयान जारी करते हुए बड़ा बयान दिया है . उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग इन पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगा रहा हैं, वह सनातन धर्म के प्रति लोगों की बढ़ते आस्था को देखकर भयभीत हो उठे हैं, जिस तरह से बिहार में होने वाले धीरेंद्र शास्त्री महाराज के कार्यक्रम को रोकने का प्रयास बिहार सरकार ने की है यह काफी निंदनीय है इससे यही साबित होता है राजद के नेता अपने सनातन धर्म के रक्षक नहीं भक्षक हैं बस अपनी राजनीति वोट बैंक को बनाए रखने के लिए सनातन धर्म के प्रति आपत्तिजनक बयान बाजी कर रहे हैं, जिससे दूसरे समुदाय का वोट इन के प्रति आकर्षित हो सके, नतीश कुमार, तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव, पप्पू यादव, चंद्रशेखर जैसे कुछ नेता राजनीतिक सत्ता के चकाचौंध में अपनी मानसिक संतुलन खो चुके हैं, जोकि अपने सनातन धर्म के ऊपर प्रश्नवाचक चिन्ह उठा रहे हैं,
मैं उन लोगों से इतना ही कहूंगा कि सनातन की संस्कृति सभ्यता के प्रति लोगो के आस्था को आप नहीं तोड़ सकते हैं एक कहावत सिद्ध होती है मन चंगा तो कठौती में गंगा यदि किसी के प्रति किसी की आस्था है तो आप उस को बदनाम नहीं कर सकते हैं, आप अपनी राजनीति वोट बैंक को बनाए रखने के लिए हिन्दू सनातन को बदनाम करने का काम ना करें, आप की कपटी राजनीति को बिहार की जनता भली-भांति समझ चुकी है जिसकी खामियाजा आपको आगामी होने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा, यह देश ऋषि मुनियों महंत संतों का रहा है, अपने धर्म संस्कृति सभ्यता के रक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हमेशा समर्पित रही है। महंत की साधना सनातन परंपरा के अनुसार ही है. अगर वह कह रहे तो आप उसकी निंदा ना करें.
सनातन धर्म को बदनाम किया जा रहा है अगर यह कोई दूसरे समुदाय के संत होते तो आपकी जुबान नहीं खुलती. तुरंत आपके ऊपर फतवा जारी हो जाता. भारत के अंदर एक नई परंपरा की शुरुआत हुई है. सनातन धर्म को अपमानित करने और इसके प्रति घृणा पैदा करने की, जिसे बंद करना चाहिए. अगर देश में सनातन की जनसंख्या है तभी भारत का लोकतंत्र स्थापित है. जो लोग वोट के सौदागर हैं, वहीं यह सब काम कर रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री महाराज का कार्यक्रम बिहार का एक ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा। बिहार 13 मई से 17 मई तक राम में नजर आएगा।

You may have missed