प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74वां जन्म दिवस के अवसर पर केक काटकर दिया बधाई एवं शुभकामनाएं का दिया संदेश.

विश्वनाथ आनंद ।
गया (बिहार )-गया जिला भाजपा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश चिंटू के द्वारा गया परिसदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 74 वा जन्मदिन के अवसरपर केक काटकर जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी. इस मौके पर प्रेम प्रकाश चिंटू ने संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व क्षमता और उनके विकासात्मक कार्यों ने देश को नई ऊँचाइयों तक पहुँचाया है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी की कर्मठता,समर्पण और देशभक्ति की सराहना की और कहा कि उनके नेतृत्व में भारत ने अनेक चुनौतियों का सामना करते हुए प्रगति की है।

चिंटू जी ने पार्टीकार्यकर्ताओं और सभी उपस्थित लोगों से अपील की कि वे मोदी जी के आदर्शों और उनके द्वारा निर्धारित किए गए मार्ग पर चलकर देश के विकास में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएँ। इस समारोह में भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लंबी उम्र और सफलता की कामना की। समारोह का समापन उत्साहपूर्ण माहौल में हुआ, जिसमें सभी ने एकजुट होकर मोदी जी के अच्छे स्वास्थ्य और उनके नेतृत्व में देश की लगातार प्रगति की कामना की। मोदी जी के जन्मदिन पर बधाई शुभकामना देने वालों में
पूर्व अध्यक्ष धनराज शर्मा,विजय कुमार मांझी,संतोष गुप्ता,अजय कुमार अनुज कुमार ,कमल सिन्हा,वैभव सिंह,रंजन कुमार सिंह, पप्पू चंद्रवंशी, का नाम शामिल है.

You may have missed