सासाराम संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी मनोज भारती ने कसी कमर

दिवाकर तिवारी ।

कहा- बाबू जगजीवन राम की विचारधारा को ले जाऊंगा आगे

बेरोजगारी एवं किसानों की समस्याओं को दूर करना हमारी प्राथमिकता, बहन मीरा कुमार के आशीर्वाद का आजीवन रहूंगा ऋणी

कार्यकर्ता बैठक में डेहरी राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह एवं सासाराम राजद विधायक राजेश गुप्ता हुए शामिल

सासाराम। सासाराम संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज भारती ने चुनाव को लेकर अपना जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद मनोज भारती लगातार पूरे संसदीय क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों से मिल रहे हैं तथा इसी क्रम में उन्होंने आज शहर के गांधीनगर स्थित कांग्रेस जिला कार्यालय में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक भी की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनोज भारती ने कहा कि सासाराम संसदीय क्षेत्र में बेरोजगारी एवं किसानों की समस्या हमारा प्रमुख मुद्दा है। हजारों की संख्या में यहां के लोग ट्रेनों में जानवरों की तरह भरकर अन्य प्रदेशों में रोजगार के लिए जाते हैं और वहां भी उन्हें अपमानित किया जाता है। उन्होंने कहा कि रोहतास जिले को धान का कटोरा कहा जाता है, लेकिन यहां के किसान अपनी फसलों को औने-पौने दामों में बेचते हैं। जबकि किसानों से खरीदे गए फसलों को व्यापारी दुगने दामों में बेचते हैं।

वहीं एक सवाल के जवाब में मनोज भारती ने बाबू जगजीवन राम के विचारधारा को आगे ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं अपनी लड़ाई लड़ रहा हूं और कांग्रेस के मेनिफेस्टो के अनुसार हर गरीब महिलाओं को 1 साल में एक लाख रुपए दिए जाएंगे। जबकि मंगलसूत्र वाले बयान पर उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया।इधर बैठक में शामिल हुए राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि यह देश और संविधान को बचाने का चुनाव है। जब देश बचेगा तब देशवासी बचेंगे और जब मनोज भारती यहां से जीतकर पार्लियामेंट में जाएंगे तो संविधान के साथ खड़े होंगे। जबकि उनके सनातन विरोधी छवि को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि देश संविधान से चलता है ना कि धर्म से और देश के लोग संविधान के साथ मजबूती से खड़े हैं। भाजपा के 400 पार वाले नारे पर राजद विधायक ने कहा कि वास्तव में अगर मोदी जी आ गए तो सब कुछ 400 पार कर देंगे। लेकिन जनता 400 पार नहीं जाना चाहती, जनता 100 के नीचे आना चाहती है।

साथ ही राजद विधायक राजेश गुप्ता ने कहा कि महागठबंधन के सभी लोग साथ हैं और जिस तरह विधानसभा में सभी सीटों पर हमने चुनाव जीता उसी तरह लोकसभा में भी अपने प्रत्याशी को भारी मतों से जीता कर पार्लियामेंट में भेजेंगे। मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह, राजद जिलाध्यक्ष सहित महागठबंधन में शामिल सभी दलों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।