भाजपा सांसद भीम सिंह चंद्रवंशी का तेजस्वी यादव पर तंज, कहा- पिता की राह पर चल रहे हैं तेजस्वी यादव

दिवाकर तिवारी ।

‘पिता पर पुत्र नस्ल पर घोड़ा बहुत नहीं तो थोड़ा-थोड़ा’

माता-पिता के कार्यकाल की तुलना नीतीश के कार्यकाल से नहीं करते, लालू राबड़ी की तरह तेजस्वी यादव भी फिसड्डी नेता

सासाराम। खबर रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन से है जहां काराकाट लोक सभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित एक बैठक के दौरान बीजेपी के राज्यसभा सांसद भीम सिंह चंद्रवंशी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। ‘पिता पर पुत्र नस्ल पर घोड़ा बहुत नहीं तो थोड़ा-थोड़ा’ मुहावरे के माध्यम से उन्होंने कहा कि पिता का असर पुत्र पर तो पड़ता ही है। जिस तरह लालू यादव एक मस्खरे नेता के रूप में जाने जाते थे उसी तरह अब तेजस्वी यादव भी व्यवहार कर रहे हैं। तेजस्वी को एक गंभीर नेता बनने का प्रयास करना चाहिए।

भीम सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि तेजस्वी यादव इन दिनों 17 महीने बनाम 17 साल का नारा दे रहे है। अगर तेजस्वी यादव मानते की बिहार में उनके माता-पिता ने काम किया है तो वे अपने माता-पिता के कार्यकाल की तुलना नीतीश के कार्यकाल से करते। लेकिन वे सिर्फ 17 महीने की चर्चा करते हैं। इसका मतलब तेजस्वी यादव भी मानते हैं कि लालू राबड़ी ने बिहार में कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह माता-पिता बिहार में फिसड्डी साबित हुए, उसी तरह तेजस्वी यादव भी फिसड्डी साबित हो रहे हैं और जनता ने भी इन्हें जीरो पर आउट करने का फैसला कर लिया है।
बता दें कि काराकाट लोक सभा क्षेत्र अंतर्गत डेहरी आन सोन में शनिवार को एनडीए प्रत्याशी सह आरएलएम सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में चंद्रवंशी समाज की एक महत्वपूर्ण बैठक जदयू के वरिष्ठ नेता बिंदा चंद्रवंशी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें चंद्रवंशी समाज के कई दिग्गज नेता शामिल हुए।