संतोष मांझी को निर्विरोध एमएलसी निर्वाचित होने पर हम कार्यकर्ताओं में खुशी।

CHANDAN MISHRA.

शेरघाटी। हिंदुस्तानी आता मोर्चा(से०) पार्टी कार्यकर्ताओं ने सूबे के मुखिया विकाश पुरुष श्री नीतीश कुमार जी तथा हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार के मंत्री डॉ संतोष कुमार मांझी को और साथ में एनडीए घटक दल के सभी सदस्यों को विधान परिषद के सदस्य के रूप में निर्विरोध निर्वाचित होने पर कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर किया है।

पार्टी के जिला अध्यक्ष नारायण प्रसाद मांझी ने कहा डॉ संतोष कुमार मांझी को पुनः विधान परिषद के सदस्य के रूप में निर्विरोध निर्वाचित होने पर निश्चित तौर पर युवाओं छात्रों और गरीबों की उम्मीदों को बल मिलेगा।
जिस कुशलता और कर्मठता के साथ हम पार्टी के संगठन को पूरे बिहार में अपनी सूझबूझ और समझदारी के साथ विस्तार कर रहे हैं और केवल बिहार के और गरीबों के हित में अपने निर्णय को लेने का काम कर रहे हैं निश्चित तौर पर आने वाले समय में बिहार के विकास में एक लकीर खींचने का काम करेंगे।
बधाई देने वालों में जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, मो इकराम खान ,कौशलेंद्र कुमार दांगी ,दिलीप यादव, राजेश पांडे रमेश सिंह, मारकंडे प्रसाद, शंकर मांझी ,नंदलाल मांझी,/ कमलेश सिंह ,दिलेश्वर यादव, सत्येंद्र राय ,सुषमा कुमारी दांगी ,रूबी देवी ,राकेश कुमार ,रामसनेही मांझी, विजय कुमार ,मनोज मांझी ,आयुष पासवान ,तूफान यादव, पार्वती देवी आदि ने और खुशी जाहिर की।