पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार ने किशनपुर गांव निवासी मदन सिंह के शिकायत आवेदन पर जिला पदाधिकारी को जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करने का किया अनुशंसा

विश्वनाथ आनंद ।
औरंगाबाद( बिहार)- औरंगाबाद के सदर अस्पताल में अनियमितता को लेकर रफीगंज थाना स्थित किशनपुर गांव निवासी मदन सिंह ने केरल के पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार को शिकायत आवेदन देकर ज्ञापन सौपा है. पूर्व राज्यपाल ने शिकायत आवेदन पर अनुशंसा करते हुए जिला पदाधिकारी को नियमानुकूल जांच करते हुए कार्रवाई करने का आग्रह किया है. शिकायत आवेदन में किशनपुर गांव निवासी मदन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे भाई बबन सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदल दिया गया है. जो गंभीर मामला है. उन्होंने आगे कहा है कि जांच होने की स्थिति तक अस्पताल की उपाधीक्षक सुनील कुमार को पद से हटाते हुए जांच कराना सुनिश्चित किया जाए. उन्होंने आगे कहा कि डॉक्टर आलोक रंजन की उपस्थिति में पोस्टमार्टम का कार्य शाम 7:30 बजे किया गया है.

वहीं कांग्रेस युवा नेता मोहम्मद शाहनवाज रहमान उर्फ सल्लू खान ने भी मामला को जांच कर नियमानुकूल कार्रवाई करने के लिए जिला पदाधिकारी को पत्र लिखकर आग्रह किया है. वहीं सदर अस्पताल के अनियमिता पर संवाददाता ने जानकारी लिया तो अस्पताल के कर्मियों एवं पदाधिकारीयो ने लगाई गई आरोप को बेबुनियाद एवं मनगढ़ंत करार दिया. अब देखना है कि पूर्व राज्यपाल के शिकायत आवेदन की अनुशंसा पर जिला पदाधिकारी क्या कार्रवाई कर पाते हैं यह तो आने वाला वक्त बताएगा. लेकिन जिस प्रकार से आवेदक ने शिकायत आवेदन देकर केरल के पूर्व राज्यपाल से जांच कर कार्रवाई करने का गुहार लगाया है. जिससे सदर अस्पताल के कार्य शैली पर सवालिया निशान जरूर खड़ा करता है.