शेरघाटी थाना परिसर में हंगामेदार रही पूजा समिति की बैठक

चंदन मिश्रा।

बैठक में नही दिखे शहर के गण्यमान्य व जनप्रतिनिधि।

शेरघाटी।दुर्गापूजा को लेकर सोमवार को थाना में बैठक रहा हंगामेदार रही.आयोजित बैठक में प्रखंड के सभी पूजा समिति के सदस्यों को बुलाया गया था. सभी लोग सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुरूप दुर्गा पूजा एवं विसर्जन की बात कर रहे थे.इसी दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं शांति समिति के सदस्य और इंदिरा नगर पूजा समिति के अजीत कुमार सिंह ने कहा कि थाने में शांति समिति के सदस्यों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ थानाध्यक्ष दुर्व्यवहार करते हैं.
थाने में आने वाले जनप्रतिनिधियों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 14 से मेरी बहू वार्ड पार्षद है. मोहल्ले में दो युवकों के बीच मारपीट हो गई थी.

वार्ड के जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा पुत्र राहुल कुमार थाने में आया था. उनका आरोप है, कि इसी दौरान थानाध्यक्ष ने उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दुर्व्यवहार किया.इस बात से नाराज जनप्रतिनिधि मीटिंग के पहले ही चले गए,जनप्रतिनिधियों का।आरोप है कि जबभी मीटिंग होती थी तो शहर के सभी गण्यमान्य लोगो व मुख्य वार्ड पार्षद आदि सभी लोगो को फोनिक सूचित किया जाता रहा है।लेकिन जब से इन्होंने पदभार संभाला है तब से मात्र दो से 10 लोगो को सूचना किया जाता है।जिसके कारण लोग काफी नाराज है,वही इस बैठक में शहर गण्यमान लोग व प्रतिनिधि भी नजर नही आये ।वहीं थानाध्यक्ष विमल कुमार का कहना था, कि उसके साथ कई युवक आए थे. जो बेतरतीब तरीके से बात कर रहे थे.इसलिए साथ रहे युवक को डांट-डपट किया गया है. उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग एवं दुर्व्यवहार करने की बात को भी वेबुनियाद बताया.