गया में दबंगों हथियार के बल पर एक व्यक्ति को बेरहमी से की पिटाई । व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल,दबंगों ने की फायरिंग ,पुलिस मामले के छानबीन में जुटी ।

मनोज कुमार,

गया में दबंगों ने दिखाई दबंगई हथियार के बल पर सरेआम एक व्यक्ति को बेरहमी से कि मारपीट । व्यक्ति की हालत नाजुक बेहतर इलाज के लिए गया के निजी अस्पताल में कराया भर्ती। ये मामला है गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के राणापुर की गांव की है । वही इस संदर्भ में घायल व्यक्ति लखन यादव ने बताया कि मैं अपने घर से खेत जा रहा था उसी समय घात लगाए मेरे ही गांव के राणापुर के रहने वाला राजीव कुमार,राजू कुमार, निशांत कुमार,महेश यादव,रमेश यादव,नरेश यादव, ये सभी लोग अपने हाथ रिवाल्वर ,लोहे के राउड़ एवम लाठी लिए हुए था और मुझपर जानलेवा हमला करते हुए बेरहमी से मारपीट करने लगा और मारपीट के दौरान रिवाल्वर निकालकर फायरिंग किया उसके बाद मैं किसी प्रकार अपना जान बचाकर भाग निकला। उन्होंने यह भी बताया की मेरे बेटी के साथ भी छेड़खानी तथा मारपीट किया है । और लड़ाई का मुख्य कारण यह है कि कुछ दिन पहले मेरा भैसा
राजीव कुमार,राजू कुमार, निशांत कुमार,महेश यादव,रमेश यादव,नरेश यादव के खेत घुसकर धान खा लिया था । जिसके कारण घात लगाकर कुछ दिन पहले भी मेरे साथ मारपीट किया था । घायल व्यक्ति लखन यादव यह भी बताया की राजीव कुमार,राजू कुमार, निशांत कुमार,महेश यादव,रमेश यादव,नरेश यादव अपराधी है और इनलोगो के द्वारा जान मरने के धमकी दिया जा रहा है और धमकी देते इनलोग ने यह भी कहा है कि पूरे परिवार को जान से मार देगे। लखन यादव ने यह भी बताया की इसकी सूचना गुरारू थाना को दिए थे गुरारू के पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । बाकी लोग फरार है । उन्होंने कहा कि इस मामले पर बाकी अपराधियो को गिरफ्तारी नहीं की है । हम पुलिस प्रशासन से मांग करते है हमे सुरक्षा मुहैया कराया जाए । और बाकी अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे ।