मुख्यमंत्री ने सभी जाति-धर्म को साथ ले चल कर बिहार का विकास किया – डॉ. चन्दन

धीरज ।
शिक्षा के जगत में किये कई महत्वपूर्ण काम किए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने

गया।जनता दल यूनाइटेड,बिहार प्रदेश सचिव सह डेहरी विधानसभा प्रभारी डॉ. चन्दन कुमार यादव के आवास पर बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड, शिक्षा प्रकोष्ठ के नवमनोनित प्रदेश सचिव राजू कुमार पाठक का अंगवस्त्र एवं पुष्प गुच्छ दे कर अभिनंदन किया एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शिक्षा के जगत में किये कई महत्वपूर्ण विषय की जानकारी दिया गया है।
डॉ.यादव ने कहा कि हम सब के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी वर्गों को साथ ले चल बिहार में आपसी भाईचारे को कायम रखते हुए बिहार में न्याय के साथ विकास किया है, डॉ. यादव ने राजू कुमार पाठक मनोनयन पर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष एवं शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि पाठक एक कर्मठ एवं लगन शील जदयू नेता रहें है इन्होंने छात्र जदयू से अपनी सामाजिक जीवन का शुरुआत किया है एवं हम सब के नेता का हाथ मजबूत करने के लिए लगातार प्रयासरत रहते है। पाठक के जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ में प्रदेश सचिव बनने से यक़ीनन पार्टी मजबूत होगी, डॉ यादव ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस विश्वास के साथ पार्टी ने पाठक को जिम्मेदारी दिया है वो शतप्रतिशत पूर्ण होगा ।
इस मौके पर नव शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव ने अभिनंदन के लिए डॉ. यादव का आभार व्यक्त किया एवं कहा कि पार्टी की सेवा मेरे लिए सर्वोपरि रही है आगे भी पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे हम पूरी ईमानदारी से निर्वाहन करेंगे, पाठक ने जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा एवं जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ. अमरदीप का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने जिस विश्वास के साथ मौका दिया है उसे पूरा करना हीं मेरा प्रथम उद्देश्य होगा ।
इस अभिनंदन कार्यक्रम में युवा जदयू नेता धीरेंद्र यादव, छात्र जदयू नेता विवेक पासवान, जदयू नेता कुंदन यादव, सागर यादव, समाजसेवी रवि साव, राजेश मालाकार, अमित तेतरवे, धर्मेन्द्र सिंह “मुन्ना”, अजित यादव, चीटू चितरंजन, राजा यादव एवं कई जदयू नेता शामिल हुए हैं।